Jake Gyllenhaal ने कहा- 'महिलाएं पुरुषों से बेहतर हैं... '

हॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक Jake Gyllenhaal को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं Jake Gyllenhaal ने अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत चुकें है, साथ ही हम यह भी बता दें कि Jake Gyllenhaal ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं, और उनकी यह सभी फिल्म ब्लॉकबस्टर रहीं है. वहीँ एक बार फिर Jake Gyllenhaal सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां इस बार Jake Gyllenhaal  के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जिसके बारें में हम आज आपको बताने वाले है. 

दरअसल Jake Gyllenhaal के चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उन्होंने हाल ही महिलाओं के समर्थन में अपना बयान दिया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां Jake Gyllenhaal ने अपनी माता एवं बहन को सर्वश्रेष्ठ बताते हुए यह कहा है कि महिलाएं पुरुषों से कम नहीं होती है. सिंपल शब्दों में कहा जाए तो Jake Gyllenhaal ने कहा है कि ये दोनों महिलाएं अपने घर और बिज़नेस दोनों को ही ऐसे संभालती है, जिसके बारें में कोई सोच भी ही सकता. अपने बच्चों का ध्यान रखने से लेकर अपने काम को पूरा करने तक इन्होने कई बार खुद को सबके सामने पेश किया है. 

इतना ही नहीं Jake Gyllenhaal ने आगे कहा है कि दुनियाभर की सभी महिलाएं भी पुरुषों से कम नहीं है, फिर वह चाहे वर्किंग वुमन हो या फिर हाउस वाइफ, साल के पूरे 365 दिन वह अपने घर को संभालती है, और खुद के साथ दूसरों का भी ख्याल रखती है. ऐसे में हम सभी का फर्ज है कि हम भी उन्हें उतना ही सम्मान दें जितने की वह हकदार हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, पति निक जोनास ने दिया ये रिएक्शन

अपने इस विशेष अंदाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है Will Smith

बर्थडे पार्टी में अचानक इस मशहूर अभिनेत्री के बालों में लगी आग, वीडियो वायरल

Most Popular

- Sponsored Advert -