WWE रॉ में देखने को मिली ब्रॉक की दहाड़
WWE रॉ में देखने को मिली ब्रॉक की दहाड़
Share:

इस हफ्ते जहां रॉ का एपिसोड काबिल-ऐ-तारीफ रहा, वहीं अब यह उम्मीदें लगाई जा रही है कि रॉ के अगले हफ्ते का एपिसोड भी जबरदस्त होगा. अगले हफ्ते एक बार फिर ब्रॉक लैसनर अपनी ताकत का प्रदर्शन करने रॉ में आएंगे.

सर्वाइवर सीरीज के बाद पिछले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर ने शानदार वापसी की थी. लैसनर यहां आए और बवाल कर के चले गए. कर्ट एंगल लैसनर के प्रतिद्वंदी का एलान करने वाले थे. स्ट्रोमैन और केन ने बीच में आकर अपनी-अपनी बात रखी और उन्हें अपना प्रतिद्वंदी बनाने का प्रस्ताव रखा था. डर-डर के कर्ट एंगल ने रॉयल रंबल 2018 में इन तीनों के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच का एलान कर ही दिया जोकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा. बस फिर क्या था ब्रॉक लैसनर ने पहले तो ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर फेंक दिया और उसके बाद केन को एफ-5 दे दिया. फैंस ने इसका भरपूर मजा लिया.

अब फैंस इंतजार कर रहे है नए साल की नई रॉ का, जिसका आग़ाज़ ब्रॉक लैसनर करेंगे. फैंस फिर लैसनर को इसी अंदाज में देखना चाहते है. और वहीं केन और स्ट्रोमैन भी लैसनर के खिलाफ अपना बदला लेने के लिए तैयार बैठे हैं. सबसे दिलचस्प बात रहेगी कि अगले हफ्ते इन तीनो रेसलर्स में से कौन माज़ी मार कर ले जायेगा?

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -