Raw में ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी
Raw में ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी
Share:

हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने रॉ में शानदार कमबैक किया, जोकि फैंस के लिए काफी शॉकिंग थी. कर्ट एंगल ने रॉ के शो की शुरुआत की और कहा कि लैसनर यहां मौजूद है और शो के अंत में रॉयल रंबल के लिए उनके प्रतिद्वंदी का एलान होगा. लेकिन इस बीच केन और स्ट्रोमैन भी आ गए और फ़ौरन उन्होंने लैसनर को चुनौती दे दी.

इसी बीच अचानक पूरे रेसलिंग एरीना में पॉल हेमेेन की आवाज गूंज गई. इस समय फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. उन्होंने अचानक से ब्रॉक लैसनर को बुला लिया और तभी ब्रॉक ने रिंग में एंट्री लेली. कर्ट एंगल ने इस  बीच रॉयल रंबल के लिए मैच का एलान किया और वहां से चले गए.

दुनिया के तीन दिग्गज ब्रॉक लैसनर, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन अब रिंग में खड़े थे. फैंस ने जो सोचा था वैसा ही कुछ उन्हें देखने को मिला. ब्रॉक लैसनर ने पहले केन को चकमा देकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर का रास्ता दिखाया. फिर केन ने लैसनर को चोकस्लैम लगाने की कोशिश की, लेकिन केन सफल नहीं हुए और इसी बीच ब्रॉक ने केन को एफ-5 लगा दिया.

कर्ट एंगल ने रॉयल रंबल के लिए इन तीनों के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच का एलान कर दिया है. खैर बात चाहे जो भी वो लैसनर ने वापसी कर ली है. और उनके आते ही फैंस में क्रेज बढ़ गया, और अब फैंस को उनके आने वाले मैचेस का इंतज़ार रहेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अतीत की घटनाओ से होकर परेशान, लिये ड्रग्स और दी जान

WWE की बड़ी खबरें : 19 दिसंबर, 2017

नेगेटिव रिएक्शन ने बढ़ाया कॉन्फिडेंस : जॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -