Creed 2 के विक्टर ड्रैगो बनेंगे ये WWE रेसलर
Creed 2 के विक्टर ड्रैगो बनेंगे ये WWE रेसलर
Share:

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रैसलिंग कंपनी होने के साथ-साथ एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है, जहां रैसलर्स रेसलिंग के साथ-साथ दूसरे प्रोफेशन में भी हाथ आजमाते हैं. द रॉक, निकी बैला, जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स इस बात का जीता जागता सबूत हैं. हाल ही में एक खुलासे के दौरान पता चला है कि ब्रॉक लैसनर महान हॉलीवुड सुपरस्टार और रैम्बो नाम की फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

सिल्वेस्टर ने 1976 में रॉकी फ्रैंचाइजी शुरु की थी. ये फिल्मों की एक ऐसी सीरीज़ बन गई थी, जिसने दुनिया भर के फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. Creed नाम की फिल्म नई जनरेशन के रॉकी बिल्बाओ की कहानी बताती है जबकि Creed 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी, जिसमें ब्रॉक लैसनर एक बडी़ ही अहम भूमिका में नजर आएंगे.

सिल्वेस्ट स्टैलोन ने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के रूप में की, जहां उन्होंने ऐलान किया कि विक्टर ड्रैगो का रोल इस फिल्म में ब्रॉक लैसनर निभाएंगे. ब्रॉक लैसनर ने अपने आप को जबरदस्त रूप में मेनटेन किया हुआ है और उनकी कद काठी फिल्म के रोल के लिए पूरी तरह फिट होगी. 

दिग्गज सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलोन ने Creed 2 फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि कौन इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाएगा. स्टैलोन ने बताया कि स्टीफन केपल जूनियर इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. सिल्वेस्टर अपने इस फैसले को लेकर काफी आश्वस्त नजर आए और कहा कि "अडोनिस क्रीड का किरदार आज की जनरेशन को दर्शाता है. मुझे लगता है कि डायरेक्टर स्टीफन केपल जूनियर इस काम के लिए सबसे सही हैं.

उनके और दूसरे स्टार्स की वजह से स्टोरी को जीवंत किया जा सकेगा. वो और माइकल बी जॉर्डन नॉकआउट जरूर मारेंगे." अब देखना यह है कि रिंग और ऑक्टागन में अपने विरोधियों को धूल चटाने वाले लैसनर एक्टिंग में भी अपना रंग बिखेरने में कामयाब रहते हैं या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

Golden ड्रेस मे कुछ हॉट लग रही हैं ये Pop सिंगर

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -