अजन्मे बच्चे को खोने के बाद छलका ब्रिटनी का दर्द, कहा- 'हमने अपना बेबी खो दिया....'
अजन्मे बच्चे को खोने के बाद छलका ब्रिटनी का दर्द, कहा- 'हमने अपना बेबी खो दिया....'
Share:

मां बनने का सुख सबसे बेहतरीन रहा है। एक औरत की मदरहुड लाइफ उसी वक़्त शुरू हो जाती है जब वह प्रेग्नेंट होती हैं। उसके अंदर चीजें परिवर्तित होने लगती हैं और वह केवल अपने बच्चे को देखने के लिए नौ महीने तक प्रतीक्षा करती है। हालांकि कुछ माताओं के लिए उनकी दुनिया तब टूटती है जब किसी कारण से वह अपने नवजात बच्चे को खो देती हैं। ऐसा ही कुछ मशहूर पाॅप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

ब्रिटनी स्पीयर्स की खुशियां उस समय चकनाचूर हो गई है जब उनका मिसकैरेज हुआ। बीते माह ही पाॅप सिंगर ने कहा था कि वह और उसके मंगेतर सैम असगरी पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं अब इस कपल ने अपने बेबी को खो चुके है। उन्होंने लिखा-'बहुत ही दुख के साथ कहना  पड़ रहा है कि हमने अपना प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही बेबी को खो दिया है। यह पल किसी भी पेरेंट के लिए दिल दहला देने वाला है। शायद जब तक हम साथ न आ जाते, तब तक हमें इस गुड न्यूज को दुनिया के सामने बताने के लिए और इंतजार करना चाहिए था। हालांकि इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए हम बहुत एक्साइटेड थे। एक दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है। हम अपने इस खूबसूरत से परिवार को आगे बढ़ाने प्रयास जारी रखने वाले है।'

 

ब्रिटनी और सैम ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और मुश्किल क्षण से निपटने के लिए कुछ प्राइवसी की भी मांग की है। ब्रिटनी ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार को आगे बढ़ाने की प्रक्रिया के बीच हमारे पास जो कुछ भी है, हम उसका आभार जताते है। आपक लोगों के सपोर्ट के लिए शुक्रिया। हमारे साथ जल्द ही कुछ अच्छा होगा।'  यह ब्रिटनी और उनके मंगेतर सैम असगरी का पहला बच्चा था जबकि सिंगर का यह तीसरा बच्चा होने वाला था। इससे पहले ब्रिटनी को एक्स पति केविन फेडरलाइन से 2 बच्चे हैं। अप्रैल, 2022 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को कहा था। लिखा था कि उन्होंने टेस्ट करवाया था और रिजल्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उन्होंने एक प्यारा-सा नोट भी साझा कर दिया था।

 

मालूम हो तो ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ चल रहे अपने गार्जियनशिप केस को लेकर खूब चर्चाएं भी सुनने के ले मिली थी। कंजरवेटरशिप के बीच उनके पिता ने उन्हें बर्थ कंट्रोल के लिए मजबूर किया था, जिसके चलते वह कंसीव नहीं कर पा रही थीं हालांकि, 13 वर्षों की लंबी कानूनी लड़ाई के बाद सिंगर को नवंबर 2021 में पिता के चंगुल से आज़ादी मिल चुकी थी।

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस सुपरस्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

एक बार फिर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डॉगी के साथ स्पॉट हुई निक्की हिल्टन

कभी पति ने इस महिला को दे दिया धोखा...तो 8 पुरुषों के साथ बनाया संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -