ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने लगाई गुहार, किया कोर्ट से अनुरोध
ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने लगाई गुहार, किया कोर्ट से अनुरोध
Share:

अक्सर कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते है. वही इस बीच अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर ब्रिटनी स्पीयर्स की मां लिन स्पीयर्स ने कथित तौर पर कानूनी दस्तावेज दायर किए हैं जिससे यह स्पष्ट हो सके, कि वह अपनी बेटी के फाइनेंस से जुड़े निर्णयों में शामिल हो सकें. वही प्राप्त दस्तावेजों के मुताबिक, सोमवार को लिन ने लॉस एंजिल्स काउंटी कोर्ट में ब्रिटनी के मल्टी मिलियन डॉलर ट्रस्ट के साथ होने वाले सभी मामलों के किसी भी स्पेशल नोटिस में सम्मिलित होने का आग्रह किया है. 

बता दे, की 38 साल की सॉन्ग राइटर स्पीयर्स ने अपने फाइनेंस की सुरक्षा के लिए 2004 में 'एसजेबी रिवोकेबल ट्रस्ट' की स्थापना की थी. वही एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रस्ट में संपत्ति, बैंक और स्टॉक खातों के अलावा संपत्ति की एक विस्तृत शपथ सम्मिलित है, जिसमें फर्नीचर, सामान, कपड़े, आभूषण, वाहन से लेकर किताबें, पेंटिंग और अन्य कलाकृति, और पर्सनल अन्य मूर्त लेख सम्मिलित हैं.

वही ब्रिटनी 2008 से संरक्षण में है. उनके पिता, जेमी स्पीयर्स, एक दशक से ज्यादा वक़्त तक उसके संरक्षक थे, परन्तु 2019 में उन्हें अपने कर्तव्यों से अस्थायी रूप से छुटकारा मिल गया था. उनकी सुरक्षा करने वाले पेस मोंटगोमरी 22 अगस्त तक उनके संरक्षक के तौर पर काम करेंगे. गौरतलब है, कि 2007 में ब्रिटनी पति केविन से अलग होने के बाद टूट गई थीं. यहां तक, कि उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया था. उसके बाद से ही ब्रिटनी कंजरवेटरशिप में हैं. ऐसे में ब्रिटनी के मामले में उनकी वित्तीय संपत्ति से लेकर अन्य कोई भी निर्णय वो खुद नहीं कर सकती है. वही अब उन्होंने इसको लेकर कोर्ट से गुहार लगाई है.

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

स्टार लॉर्ड ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसी चीज को कर रहे है बहुत याद

हॉलीवुड फिल्म ' सोंगबर्ड ' से जुड़े ये दिग्गज कलाकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -