अचानक 3 किलो घटा इस सिंगर का वजन, वजह है बेहद अलग

अचानक 3 किलो घटा इस सिंगर का वजन, वजह है बेहद अलग

मशहूर हॉलीवुड गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा है कि हाल ही में मानसिक संघर्षो के कारण उनका वजन लगभग तीन किलो कम हो गया है. अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, "किसे पता था कि स्ट्रेस की वजह से पांच पाउंड कम होगा. यैय फॉर मी.

यूएसएटूडे डॉट कॉम से प्राप्त एक रिपोर्ट की माने तो इस क्लिप में स्पीयर्स एक पीले रंग के ब्रैलेट और ब्लैक पैंट पहने कई तरह के मूव्स करते हुए देखी जा सकती है. इनमें स्टैंडिंग सोल्डर फ्लाइस, ऑबिलिक डिप्स और मेडिसिन बॉल पर क्रंचेज भी है.

ख़ास बात यह है कि स्पीयर्स द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लॉस एंजेलिस में उनके फैन्स द्वारा किए गए एक विरोध प्रदर्शन के बाद आया है और इसे काफी पसंद भी किया गया है. जिसमें लोगों ने इस बात की मांग की थी कि ऑनलाइन अफवाहों का जवाब देने के लिए स्पीयर्स को चिकित्सकीय सुविधा से रिहा किया जाना चाहिए. बता दें कि इसे लेकर ऐसा माना जा रहा था कि स्पीयर्स को उनकी इच्छा के खिलाफ मानसिक स्वास्थ्य सुविधा में रखा गया है. हीं इससे ठीक पहले मंगलवार को 'गिमी मोर' के हिट मेकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज के साथ इन अटकलों का जवाब दिया था और इसके साथ एक लंबे पोस्ट को भी शेयर किया गया था. 

'एवेंजर्स एंडगेम' से जुड़ा अजीब मामला, BF ने कहा कुछ ऐसा और रो पड़ी GF

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

नहीं रही यह मशहूर अभिनेत्री, बेहद कम उम्र में हुआ निधन