हॉलीवुड की यह सिंगर चाहती है अपने टैटू से छुटकारा
हॉलीवुड की यह सिंगर चाहती है अपने टैटू से छुटकारा
Share:

हॉलीवुड टॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं हाल ही में  सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ रहते हुए मिले टैटू से छुटकारा पाने के बारे में सोच रहीं हैं. अनुमानिक विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्पीयर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में अपनी बाईं कलाई पर बने 'डबल पासा' टैटू से छुटकारा पाने के बारे में सोच रही हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें वो टैटू पसंद नहीं.

जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही लाल कमरे में ली गई एक फोटो साझा की, जिसमें वो अपनी टैटू को दिखाती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से पूछा कि उन्हें क्या करना चाहिए. जंहा स्पीयर्स ने आगे लिखा, 'अल्बर्ट आइंस्टीन ने एक बार कहा था कि 'भगवान ब्रम्हांड के साथ पासा नहीं खेलता' शायद मुझे अपने बाएं हाथ पर गुलाबी पासा नहीं बनवाना चाहिए था. मुझे स्याही नहीं पसंद है. मुझे लगता है कि मुझे इसे हटा देना चाहिए.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्पीयर्स ने 2004 में टैटू बनवाया था, जब वह फेडरलाइन के साथ छुट्टी पर गईं थीं. स्पीयर्स और फेडरलाइन ने वर्ष 2004 में शादी की थी बाद में 2007 में दोनों का तलाक हो गया था. अभी वह सैम अस्गरी को डेट करती नजर आती हैं.

हॉलीवुड पॉपस्टार जस्टिन ने की इस शख्स को डराने की कोशिश

हॉलीवुड भी भारतीय फिल्मों की करता हैं स्टोरी कॉपी, इनके नाम जानिए

किर्क डगलस ने दान की अपनी पूरी संपत्ति, परिवार के सा​थ हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -