आपका डर मैं देख सकता हूं, सुनते ही टूट पड़ी ब्रिटनी स्पीयर्स की बहन
आपका डर मैं देख सकता हूं, सुनते ही टूट पड़ी ब्रिटनी स्पीयर्स की बहन
Share:

पॉप हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स हाल ही में कोर्ट में पेश हुए थे और इसके कुछ घंटों के बाद ही उनकी बहन जैमी लीन ने एक आलोचक को करारा जवाब भी दिया था. ब्रिटनी ने कोर्ट में जज से निवेदन किया था कि उन्हें उस प्रावधान से मुक्त कर दिया जाए, जिसके कारण माता-पिता उनकी कमाई की देख-रेख करते हैं. 

दूसरी और जैमी ने अपनी बहन ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए ऑनलाइन फोटो भी शेयर की थी और फिर इसके बाद इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा था था- आपके भत्ते के खोने के डर को मैं देख सकता हूं और इसके जवाब में जैमी ने कहा था कि- हा हा अच्छी कोशिश, लेकिन मुझे अपनी बहन से एक भी पैसा नहीं मिला है. 

ब्रिटनी की बहन आगे लिखती है कि, वह उसकी कड़ी मेहनत की कमाई है, जिसकी मैं एक प्रतिशत भी बिलकुल भी हकदार नहीं हूं और मैं वो पैसे खर्च नहीं करती, जिसे मैंने ना कमाया हो. हाल ही में आई पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जैमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में सुनवाई का भी जिक्र किया है. 

डिप्रेशन में चली गई थी ब्रिटनी...

वहीं इस मामले में ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स की बिगड़ती तबियत के कारण काफी दिनों से मानसिक तनाव में बताई जा रहे हैं और वे इतने तनाव में चली गई थीं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा था. जहां वे काफी लंबे सी तक रही थी. 

इस मॉडल ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, दिखाया अपना बोल्ड लुक

न शरमाई न हिचकिचाई, हॉट पोज देकर गजब की तस्वीरें खिंचाई

कपड़े थे बेहद टाइट, कुछ इस तरह नजर आईं एंजेला वाइट

पति के बारे में बोलना वेंडी को पड़ा महंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -