ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक नए कवर के साथ दोबारा रिलीज किया अपना पुराना गाना

ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक नए कवर के साथ दोबारा रिलीज किया अपना पुराना गाना

हॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में अपने पुराने गाने को फिर से रिलीज कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने अपने साल 2016 के एल्बम, ग्लोरी को एक नए कवर के साथ साझा किया है. वहीँ आप जानते ही होंगे ब्रिटनी स्पीयर्स एक पॉप स्टार है और उन्होंने एक गीत फिर से गाया है जो केवल एलपी के जापानी डीलक्स संस्करण पर उपलब्ध था. वहीँ "मूड रिंग (डिमांड)" शीर्षक से और डीजे मस्टर्ड द्वारा निर्मित, स्पीयर्स ने बीते गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा, "मेरा प्यार एक मूड रिंग / अप और डाउन इमोशन है, ये सभी मूड स्विंग होते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears) on

आप जानते हैं कि मेरी त्वचा का स्पर्श कैसे पढ़ें , मेरे शरीर पर कुछ भी नहीं है लेकिन यह मूड रिंग, आप मुझे बदलते हैं." इसी के साथ प्रशंसकों को इस महीने की शुरुआत में आईट्यून्स पॉप चार्ट पर ग्लोरी से नंबर 1 पर जाने के बाद, स्पीयर्स ने एल्बम का एक नया, अपडेटेड कवर, डेविड लाचेपेल द्वारा लिया गया फोटो जारी किया. वहीँ स्पीयर्स के करीबी एक सूत्र ने उस समय ईटी को बताया कि, ''नया कवर प्रशंसकों के लिए सिर्फ एक धन्यवाद है.'' इसी के साथ उनसे जुड़े एक सूत्र ने कहा कि 'प्रशंसकों को इससे आगे कुछ भी होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए.' वैसे इस महीने, "स्ट्रांगर" गायिका ने भी 20 साल का जश्न मनाया, क्योंकि उन्होंने अपना सीबम एल्बम ओप्स जारी किया था और उन्होंने कहा मैंने इसे फिर से रिलीज किया.

स्पीयर्स ने हाल ही में साझा किया कि, ''वह रिलीज़ को लेकर कितनी उत्साहित थी और यह एल्बम उसके लिए कितना मायने रखता था.'' इसी के साथ स्पीयर्स ने कहा, "मैंने इसमें बहुत कुछ डाला है और मैं खुद इसे इतना पसंद करती हूं, और मैं चाहती हूं कि बाकी सभी लोग भी इसे खोदें. यह निश्चित रूप से अधिक है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'एल्बम, मूल रूप से, खुद के होने और लोगों की सोच की परवाह न करने के बारे में बात कर रहा है. जैसे गीतों के लिए एक शीर्षक है, 'व्हाट यू सी इज़ वॉट यू गेट.' मुझे लगता है कि यह अच्छा है, यह किशोरों के लिए एक अच्छा संदेश है."

जानिए हॉलीवुड की उन टॉप 6 फिल्मों के बारें में, जिन पर छिड़े कई विवाद

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में इन कलाकारों का है बोलबाला

हर दम टॉप उठा-उठाकर अपने आधे बूब्स दिखती है यह मॉडल