ओपरा विनफ्रे के साथ चल रहे विवाद को लेकर ब्रिटनी स्पीयर ने शेयर किया अपना पक्ष
ओपरा विनफ्रे के साथ चल रहे विवाद को लेकर ब्रिटनी स्पीयर ने शेयर किया अपना पक्ष
Share:

अमेरिकी गायक-गीतकार ब्रिटनी स्पीयर्स कहानी का अपना पक्ष बताने की तैयारी कर रही होंगी। इस संबंध में एक प्रमुख अंग्रेजी मीडिया का कहना है कि 39 वर्षीय पॉप आइकन अब महीनों से सुर्खियों में है, क्योंकि उसके चल रहे संरक्षण पर नाटक तेज हो गया है। उनकी स्थिति में नए सिरे से दिलचस्पी का हिस्सा डॉक्यूमेंट्री 'फ्रीिंग ब्रिटनी स्पीयर्स' की रिलीज़ के कारण है, जो मीडिया और अन्य सार्वजनिक आंकड़ों द्वारा 'वुमनाइजर' गायक के उपचार की जांच करता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्पीयर्स ने सार्वजनिक समर्थन पर ध्यान दिया है, जो न केवल प्रशंसकों बल्कि किम कार्दशियन, माइली साइरस और अन्य हस्तियों से आया है। जैसा कि स्रोत रिपोर्ट के अनुसार यह कहा गया है कि "ब्रिटनी हाल ही में बहुत खुश हो गई है और उसके करीबी लोगों को यह महसूस हो रहा है क्योंकि उसे अपने प्रशंसकों से इतना जबरदस्त समर्थन मिला है। डॉक्यूमेंट्री की रिलीज़ ने पहले से कहीं अधिक प्यार को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया है। जबकि वह अपनी रूढ़िवादिता में बदलाव नहीं कर पाई है, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से उसे लाखों संदेश मिले हैं और वह बहुत अधिक समझती है। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विन्फ्रे ने प्रिंस हैरी और मेघन मार्कले द्वारा शाही परिवार के साथ उनके संघर्षों के बारे में साक्षात्कार दिए जाने के कुछ ही हफ्तों बाद 'क्रिमिनल' गीतकार के बारे में बताया था, जिसकी रिपोर्ट में शाही परिवार के साथ कई संघर्षों के आरोप शामिल थे। विनफ्रे को साक्षात्कार आयोजित करने के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई थी, और ट्विटर ने जल्दी ही स्टार साक्षात्कार स्पीयर्स का सुझाव दिया।

हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

28 वर्षीय अमेरिकी गायिका ने इंस्टाग्राम फैंस का किया धन्यवाद

जूम के बगैर आयोजित किया जाएगा ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -