ब्रिटिश सिख को करना पड़ा नस्लवादी हमले का समाना
ब्रिटिश सिख को करना पड़ा नस्लवादी हमले का समाना
Share:

लंदन: ब्रिटेन में 25 साल के सिख इंजीनियर ने दावा करते हुए बताया की उसे पोलैंड में एक नाइट क्लब में एंट्री करते समय नस्लवादी हमले से जूझना पड़ा। इतना ही नही एक बाउंसर ने उसके मुह पर थूका और उसके चेहरे पर मुक्का मारते हुए मुस्लिम आतंकवादी कहा। साहनी ने बताया कि जब बीते शुक्रवार को वह अपने एक दोस्त के साथ वीकेंड में क्राकोव गए तो एक बाउंसर ने कथित तौर पर अभद्र शब्दों का प्रयोग किया और उन पर हमला बोल दिया।

लंदन में जन्में साहनी ने अखबार के हवाले से बताया की एक बाउंसर ने उन्हें रोकते हुए कहा की मुझे क्लब में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। जब मेने इसकी वजह पूछी तो वह मुझ पर थूकते हुए चिल्लाने लगा और आक्रामक रूप अपनाते हुए बाउंसर ने मेरी पगड़ी की तरफ की ओर इशारा करते हुए कहा की वह टोपी, मुस्लिम आतंकवादी है। बाउंसर ने उसके चेहरे पर इतनी जोर से हमला किया की उसकी पगड़ी नकलकर जमीन पर गिर गई। इस घटना के करीब 30 मिनट बाद जब पुलिस पहुंची तो उसके बाद भी गतिरोध नही थमा।

क्राकोव में क्लब के एक प्रवक्ता ने बताया की साहनी को कई अन्य लोगों के साथ क्लब में प्रवेश करने से रोक दिया। साथ ही साथ इस घटना पर प्रवक्ता ने कहा हम लोग किसी भी तरह के नस्लवाद और धर्म या राष्ट्रीयता के आधार पर किसी तरह के भेदभाव की निंदा करते हैं। प्रवक्ता ने कहा है कि जब तक पुलिस द्वारा घटना कि सही पुष्टि नही हो जाती तब तक उस रात ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षा गार्डों को निलंबित कर दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -