पीएम मोदी से गर्मजोशी के साथ मिले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, बोले- Narendra, My Khaas Dost!
पीएम मोदी से गर्मजोशी के साथ मिले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, बोले- Narendra, My Khaas Dost!
Share:

नई दिल्ली: भारत दौरे पर आए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने आज PM नरेंद्र मोदी के साथ खास अंदाज में मुलाकात की। दोनों राष्ट्राध्यक्षों के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की बातचीत हुई। इस दौरान दोनों देशों के बीच कई अहम मुद्दों पर समझौता भी हुआ। संयुक्त बयान के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीते कई वर्षों से भारत और ब्रिटेन के संबंधों को मजबूत करने में प्रधानमंत्री जॉनसन की बेहद अहम भूमिका रही है। 

पीएम मोदी ने कहा कि इस वक़्त, जब हिंदुस्तान अपनी आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, पीएम बोरिस जॉनसन का यहां आना, अपने आप में एक ऐतिहासिक क्षण है। वहीं, ब्रिटेन के प्रधामंत्री बोरिस जॉनसन के संबोधन का अंदाज भी जबरदस्त रहा। बोरिस ने कहा कि Narendra, My Khaas Dost!। इस चुनौतीपूर्ण वक़्त में मेरा मानना है कि हम खास दोस्त और नजदीक आ जाते हैं। आज हमारी शानदार बातचीत हुई और हमने अपने रिश्ते को हर तरह से सशक्त किया है। भारत और ब्रिटेन के बीच साझेदारी हमारे वक़्त की परिभाषित दोस्ती में से एक है। 

बुलडोज़र पर बोरिस जॉनसन :-

बता दें कि बोरिस जॉनसन ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ पंचमहाल के हलोल GIDC में JCB फैक्ट्री का दौरा किया था। इस दौरान बुलडोजर देखकर वे खुद को रोक नहीं पाए और सीधे ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गए। कुछ देर बाद वे बुलडोजर के गेट पर खड़े हो गए और मीडिया की तरफ देखते हुए हाथ हिलाया। इसके वीडियो और तस्वीर सोशल मी‍डिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

'भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ चुका है..', जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई पर भड़के ओपी राजभर

आज़म खान से मिलने के बाद शिवपाल यादव ने खोले पत्ते, क्या अखिलेश के खिलाफ खड़े होंगे दोनों नेता ?

पंजाब में कांग्रेस को ले डूबा 'माफिया प्रेम' ? सिद्धू ने किया बड़ा दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -