भारत में नहीं मिला प्रवेश तो पाक पहुंची ब्रिटिश सांसद, अब करेंगी LoC का दौरा
भारत में नहीं मिला प्रवेश तो पाक पहुंची ब्रिटिश सांसद, अब करेंगी LoC का दौरा
Share:

इस्लामाबाद: ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम को बीते दिनों दिल्ली के हवाई अड्डे से वापस भेज दिया गया था, जिसपर काफी हंगामा हुआ था. भारत में प्रवेश ना मिल पाने की वजह से उन्होंने लगातार भारत सरकार की काफी आलोचना की. इस बीच अब वह पाकिस्तान के दौरे पर पहुँच गई हैं, जहां वो विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ मुलाकात करेंगी. दोनों एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे.

ब्रिटेन की ऑल पार्टी पार्लियामेंट्री ग्रुप ऑफ कश्मीर की अध्यक्ष और लेबर पार्टी की सांसद डेबी अब्राहम ने पिछले दिनों ट्वीट करते हुए इल्जाम लगाया था. उनका कहना था कि वीज़ा होने के बाद भी उन्हें भारत में प्रवेश नहीं दिया गया और दिल्ली एयरपोर्ट से वापस लौटा दिया गया. हालांकि, उनके इन आरोपों पर सरकार की तरफ से स्पष्टीकरण भी दिया गया था. सरकार ने कहा था कि किसी का वीज़ा रद्द करना सरकार के हाथ में है और डेबी अब्राहम भारत विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रह चुकी हैं. 

सूत्रों के अनुसार, डेबी अब्राहम लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) की भी यात्रा करेंगी. इस यात्रा के लिए पाकिस्तानी अधिकारी तैयारी में लग गए हैं. आपको बता दें कि डेबी अब्राहम ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद लगी पाबंदियों के खिलाफ आवाज बुलंद की थी और भारत सरकार की नीतियों की काफी आलोचना की थी. डेबी अब्राहम ब्रिटेन की लेबर पार्टी की सांसद हैं.

विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट को बताया सबका 'बाप', कहा- सभी इसी से शुरू होते हैं

VIDEO: 6000 फीट की ऊंचाई पर उड़ा 'जेटमैन', लोगों को याद आया मार्वल का Iron Man

सरकारी कोष को बढ़ाने के लिए प्रदेश में बढ़ेंगे मयखाने, खुलेंगी शराब की 320 उप दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -