ब्रिटिश पत्रकार ने केटी प्राइस और बोरिस जॉनसन को लेकर किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस (Katie Price) अपने ग्लैमरस लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन (Piers Morgan) ने केटी प्राइस और पीएम जॉनसन (Boris Johnson) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। द सन के स्तंभकार ने कहा है कि, “इटली में डिनर पार्टी के दौरान 43 वर्षीय हॉलीवुड मॉडल केटी प्राइस ने बोरिस जॉनसन को अपने स्तन दिखाए, इसके उपरांत प्रधानमंत्री ने अपनी आँखें मूंद ली थीं।”

57 साल की पियर्स ने लिखा, “अपने लुक और लाइफस्टाइल पर खासा ध्यान देने वाली प्राइस ने बीते 20 सालों में काफी कुछ सहा है। मुझे अच्छे से याद है, कुछ वर्ष पूर्व मेरे एक करीबी सूत्र ने कहा था कि इटली में एक डिनर पार्टी के दौरान केटी प्राइस ने हमारे वर्तमान पीएम बोरिस जॉनसन को अपनी भयावह सर्जरी के बारे में बताते हुए उन्हें अचानक अपने स्तन (Surgically Enhanced Cleavage) दिखा दिए थे।” टॉकटीवी होस्ट ने केटी और ‘ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट’ के उनके पूर्व को-स्टार को लेकर भी एक जरुरी बात भी बताई थी। केटी प्राइस ने साइमन कॉवेल को सेक्स करने का प्रस्ताव दिया था। यह बात उन्होंने पियर्स मॉर्गन से भी शेयर किया था। इसको लेकर पियर्स ने बोला था कि, “मुझे याद है कि आप साइमन कॉवेल की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में बहुत ही ज्यादा गुस्से में थीं, क्योंकि उन्होंने आपके द्वारा दिए गए सेक्स करने के प्रस्ताव को भी ठुकरा चुके है।”

इसको लेकर पियर्स ने केटी को बहुत  समझाया था, क्योंकि इससे वह बहुत ही परेशान थीं। उन्होंने इस बारें में बोला था कि आपको खुद को संभालना होगा। अपने बच्चों की खातिर खुद को मजबूत रखना पड़ेगा। ख़बरों की माने तो  ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस ने बीते वर्ष  अपनी पूरी बॉडी की सर्जरी करवाई थी। उन्होंने  कहा था कि उन्हें सर्जरी के बीच काफी दर्द हुआ था। उन्हें लगा कि अब बस वो मरने वाली हैं। सिर्फ यही नहीं केटी ने यह भी बोला था कि सर्जरी के उपरांत वो किसी हॉरर मूवी के डरावने भूत की तरह दिख रही थीं। केटी अपने मंगेतर कार्ल वुड्स के साथ सर्जरी करवाने के लिए तुर्की गई थीं।

जिंगाट गाने पर जमकर नाचे BTS मेंबर, वायरल हो गया वीडियो

मिशेल मोरोन, अन्ना-मारिया के इस मूवी का ट्रेलर हुआ आउट

शुरू हुए कान्ये वेस्ट के बुरे दिन, इस कारण से बेंड ने किया काम से बेदखल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -