'जीजाजी' ने अच्छा काम किया...', इमरान खान को लेकर बोले ब्रिटिश बिजनेसमैन
'जीजाजी' ने अच्छा काम किया...', इमरान खान को लेकर बोले ब्रिटिश बिजनेसमैन
Share:

सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के पश्चात् पाकिस्तान की संसद में पीएम इमरान खान (Imran khan) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान हुआ. इमरान के खिलाफ 174 वोट डाले गए. इस मतदान के साथ पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिर गई है. पाकिस्तान में हुए इस घटनाक्रम के पश्चात् ब्रिटिश फाइनेंसर एवं पर्यावरणविद् बेन गोल्डस्मिथ उनके सपोर्ट में आए हैं. 

उन्होंने ट्वीट किया कि इमरान खान एक अच्छे व्यक्ति हैं, उन्होंने पर्यावरण के मसले पर शानदार काम किया है. बेन गोल्डस्मिथ ने ट्वीट किया, 'मेरे जीजाजी एक अच्छे और सम्मानित व्यक्ति हैं, जो सिर्फ अपने देश के लिए अच्छा काम करना की इच्छा रखते हैं. पीएम के तौर पर उनका रिकॉर्ड असाधारण है.' उन्होंने यह भी कहा कि इमरान खान का रिकॉर्ड असाधारण था, विशेष तौर पर पर्यावरण के मुद्दों के सिलसिले में.

वही इमरान खान के सपोर्ट में आए बेन गोल्डस्मिथ के पश्चात् सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों बोला. दरअसल गोल्डस्मिथ जेमिमा गोल्डस्मिथ के भाई हैं, जिनकी शादी 1995 में इमरान खान से हुई थी. हालांकि 2004 में जेमिमा तथा इमरान खान अलग हो गए थे. इमरान खान की पूर्व बेगम जेमिमा गोल्डस्मिथ ने इस मामले पर अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. बता दें कि बेन गोल्डस्मिथ लंदन में सूचीबद्ध निवेश फर्म मेनहैडेन के संस्थापक और सीईओ हैं. 

श्रीलंका पर मंडराए संकट के बादल, लोग भारत में मांग रहे हैं शरण

किसानों को ताकत दे रही हमारी सरकार: PM मोदी

अन्नदाता ने बनाया बच्चों का भविष्य! स्कूल के लिए कम पड़ी जगह तो दान दे दी 4 बीघा जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -