ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश
ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश
Share:

ब्लैक लाइव्स मैटर कई राज्यों में ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में, Alesha Dixon को "नस्लवादियों पर वापस मारने" की बात सामने आई है, जिन्होंने ब्रिटेन के गॉट टैलेंट पर विविधता के ब्लैक लाइव्स मैटर्स नृत्य के बारे में शोक व्यक्त किया था। हिट रियलिटी शो पर ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन से प्रेरित एक दिनचर्या के प्रदर्शन के बाद पिछले पखवाड़े के बारे में लगभग 25,000 शिकायतों का विषय रहा है।

जबकि एक अंतिम प्रशंसक ने लिखा- "कल्पना करना शुरू हो जाता है क्योंकि एलेशा डिक्सन बीएलएम को अपनी दौड़ में पार्टिसिपेट करने में परेशानी हो रही है। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की," एलेशा से रानी का व्यवहार को लेकर कई तरह की शिकायतें सामने आ चुकी है। एक हार और एक नृत्य दिनचर्या से आहत होने की कल्पना करें ... "शिकायतों के बीच आईटीवी विविधता के साथ खड़ा था और कॉमकॉम ने खुलासा किया कि वे नृत्य की जांच नहीं करेंगे, एशले बैंजो के साथी न्यायाधीश एलेशा ने  उनकी बातो का समर्थन किया है।

शनिवार की रात जजमेंट पैनल में ले जाते हुए 41 वर्षीय एक पीले रंग की ड्रेस में नज़र आई, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए. वहीं उनके गले में उनका "बीएलएम" हार था, जिसके बारें में दर्शक बात कर रहे थे। नाराजगी की बात यह है कि एलेशा के गहनों के टुकड़े ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से और भी अधिक शिकायतें प्राप्त कीं, कुछ ने तो विचित्र रूप से उसे आंदोलन का समर्थन करने के लिए "नस्लवादी" होने का आरोप लगाया। लेकिन शो के प्रशंसक भूतपूर्व मिस-टेक स्टार ने उनका बचाव कर लिया।

क्या है ऐस स्टार सारा स्नूक के नए प्रोजेक्ट्स ? जानिए

पुरस्कार समारोह में हुई मंडलोरियन की जीत

होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -