ब्रिटेन : पीएम जॉनसन ने विपक्षी नेताओं को बोली यह बात
ब्रिटेन : पीएम जॉनसन ने विपक्षी नेताओं को बोली यह बात
Share:

दुनिया के ताकतवर देशों में शामिल ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं को अपने साथ काम करने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस महामारी पर उठाए गए कदमों पर वह नेताओं के विचारों को सुनना को चाहते हैं और साथ ही साथ उन्हें अपडेट करना चाहते हैं. जॉनसन ने बताया कि वह ब्रिटेन के विपक्षी दलों के सभी नेताओं को अगले सप्ताह देश के मुख्य चिकित्सा अधिकारी और मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार के साथ एक ब्रीफिंग के लिए आमंत्रित करेंगे.

WHO के विशेष दूत ने की भारत सरकार की तारीफ, कहा- लॉकडाउन साहसिक फैसला

विश्वीक कोरोना प्रकोप के बीच ब्रिटेन ने आंशका जाहिर किया है देश में कोरोना का प्रसार तेज हो सकता है. इस लिहाज से अगले कुछ हफ्तें देश के लिए अहम हो सकते हैं. यह स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने कहा. हैनकॉक ने शुक्रवार को कहा कि अगले कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर पहुंच जाएगा. मैट ने बीबीसी रेडियो को बताया कि कोरोना वायरस के मॉडलिंग से पता चलता है कि यदि सोशल डिस्‍टेसिंग के दिशा निर्देशों का पालन सख्‍ती से नहीं किया गया तो संक्रमण की संख्‍या धीरे-धीरे बढ़ती है, लेकिन बाद में इसकी गति तेज पकड़ती है.

नौकरियों पर बड़ी चोट देगा कोरोना, IMF ने दी वैश्विक मंदी की चेतावनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने एक वीडियो संदेश में कहा था कि वह देश में कोरोना वायरस को लेकर बड़े पैमाने पर टेस्ट कराने के लिए दृढ़ हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे जॉनसन ने कहा, 'इस तरीके से हम इसे परास्त कर देंगे.' ब्रिटेन में कोरोना के 33 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं और करीब तीन हजार जान गंवा चुके हैं.

ये है दुनिया की सबसे महंगी सब्जी, जिसके दाम सुनते ही उड़ जाएंगे होश

सन 2011 में इन वजहों से इंडिया जीता था दूसरा वर्ल्डकप 

हमेशा के लिए कोरोना वायरस का सर्वनाश कर सकता है ‘इम्युनिटी पासपोर्ट’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -