कोरोना को मात देने वाले पीएम जॉनसन के घर गूँजी किलकारी, मंगेतर ने पुत्र को दिया जन्म
कोरोना को मात देने वाले पीएम जॉनसन के घर गूँजी किलकारी, मंगेतर ने पुत्र को दिया जन्म
Share:

लंदन: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने एक पुत्र को जन्म दिया है. लंदन के एक सरकारी हॉस्पिटल में बुधवार को बच्चे का जन्म हुआ. बताया जा रहा है कि वक़्त से पहले ही बच्चे का जन्म हुआ है, किन्तु मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

बोरिस के प्रवक्ता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘‘पीएम जॉनसन और साइमंड्स अपने बच्चे के जन्म की खबर बताते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं. बुधवार को सुबह लंदन के एक सरकारी अस्पताल में साइमंड्स ने बेटे को जन्म दिया.’’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘‘मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. पीएम जॉनसन और साइमंड्स ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (NHS) के डॉक्टरों-नर्सों को धन्यवाद कहा है. ’’ बता दें कि कुछ दिन पहले जॉनसन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. अस्पताल में उपचार पूरा होने के बाद वह बीते सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय डाउनिंग स्ट्रीट लौटे हैं. 

जॉनसन बकिंघमशायर में अपने निवास में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. उनकी मंगेतर भी वहां उनके साथ मौजूद थीं. जॉनसन के अस्पताल से लौटने पर साइमंड्स ने अपनी खुशी जाहिर  करते हुए कुछ ट्वीट किए थे. इस जोड़े ने फरवरी के अंत में सगाई का ऐलान किया था. उसी समय यह भी पता चला था कि गर्मी में दोनों माता-पिता बनने वाले हैं.

लॉकडाउन : वकील चाहते थे वित्तीय सहायता, SC ने खारिज की याचिका

कोरोना : संकट की इस घड़ी में दुनिया के लिए फरिश्ता बना यह देश

इन देशों के विदेश मंत्रियों से एस जयशंकर ने की एक साथ बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -