पढाई के लिए गई विदेश छात्रा इतनी अमीर कि इतने नौकर भी गए साथ
पढाई के लिए गई विदेश छात्रा इतनी अमीर कि इतने नौकर भी गए साथ
Share:

अक्सर देखा जाता है लोग अपने बच्चों को पढाई के लिए विदेश भेजते हैं ताकि वो अच्छा कमा सके. अच्छे पैसों की इच्छा रखते हुए माता पिता और बच्चे विदेश जाने के सपने देखते हैं और पढाई पूरी करके वहीं कहीं नौकरी की तलाश में लग जाते हैं. ऐसे में लोग अपने सपने को पूरा कर लेते हैं और अच्छी कमाई भी करने लगते हैं. लेकिन आज हम आपको एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. एक पिता ने अपनी बेटी को विदेश भेजा जहां पर वो पढ़ लिख सके और उसकी पढाई में कोई दखल ना हो. इसके लिए उस पिता ने क्या-क्या आइये बता देते हैं. 

खुदाई में मिली ऐसी दो चट्टानें कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश

दरअसल, ब्रिटेन में एक भारतीय पिता ने अपनी बेटी को पढ़ाने के लिए उसका दाखिला स्कॉटलैंड की यूनिवर्सिटी में करवाया. उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक बंगला और नौकर चाकर दिए हैं. खबर के अनुसार, ऐसा उन्होंने इसलिए किया है ताकि उसकी पढाई में कोई परेशानी ना आये. इतना ही नहीं उस घर में बेटी की कोई परेशानी ना हो इसलिए मदद के लिए 12 कर्मचारियों को नौकरी पर रखा किया है. बता दें, स्कॉटलैंड के पूर्वी तट पर स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयू की प्रथम वर्ष की छात्रा है. 

ये है अनोखा जीव जिसके एक बूँद ज़हर से हो जायेगा सब खत्म

बेटी के लिए इतनी सुख सुविधा दी है कि उसे किसी भी तरह की परेशानी का सवाल ही नहीं उठता. इसके अल्वा उन्होंने एक हाउस मैनेजर, तीन सहायक, एक माली, एक घरेलू सहायिका और एक कुक भी होगा. अब ये देखकर तो लगता है अब परेशानी आनी भी क्या है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस पिता ने घर और नौकर चाकर इसलिए दिए हैं ताकि उसे चार साल की पढाई के दौरान हॉस्टल में ना रहना पड़े.

यह भी पढ़ें..

दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला

जितना नुकीला जूता उतना लंबा लिंग, जानिए ऐसे और सेक्स रिवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -