मुर्गियों के साथ संबंध बनाता था रेहान बेग, पत्नी उतारती थी वीडियो, कोर्ट बोला- ये बेहद नीच कृत्य

Oct 22 2020 11:53 AM
मुर्गियों के साथ संबंध बनाता था रेहान बेग, पत्नी उतारती थी वीडियो, कोर्ट बोला- ये बेहद नीच कृत्य

लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति को मुर्गियों के साथ संबंध बनाने के आरोप में अदालत ने तीन साल जेल की सजा सुनाई है। पुलिस ने अदालत को बताया कि मुर्गियों के साथ संबंध बनाने के दौरान आरोपी की पत्नी वीडियो शूट करती थी। पुलिस को छापेमारी के दौरान उसके घर से ऐसे कई वीडियो बरामद हुए हैं। इन वीडियोज में आरोपी अपनी पत्नी और मुर्गियों के साथ सेक्स करता नज़र आ रहा था।

ब्रिटेन की ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सबूतों को देखने के बाद आरोपित को दोषी करार देते हुए तीन साल कारावास की सजा सुनाई है। जानकारी के अनुसार, दोषी व्यक्ति का नाम रेहान बेग है। 37 वर्षीय रेहान ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में एक पोल्ट्री फार्म की निगरानी करता था। इसी दौरान उसने अपनी पत्नी हलीमा के साथ इस तरह के कई वीडियो बनाए थे। पुलिस ने अदलात को बताया कि रेहान के इस घिनोने कृत्य के दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हो गई थी।

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसले में रेहान बेग के अपराध को नीच, घिनौना और विकृत करार दिया है। अदालत ने कहा कि रेहान द्वारा किया गया अपराध समाज के किसी भी सही सोच वाले सदस्य को स्वीकार नहीं होगा। रेहान बेग की 39 वर्षीय पत्नी हलीम बेग ने अपने पति की गन्दी हरकतों को अदालत में स्वीकार किया। अदालत उसे भी जेल भेजने वाली थी, लेकिन जब उसने बताया कि उसका पति घरेलू हिंसा करता था तब अदालत ने उसे बरी कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दंपति ने पहले एक कुत्ते के साथ संबंध बनाए थे और उसकी तस्वीरें भी ली थीं। उन्होंने 49 वीभत्स तस्वीरें ली थी, जिसमें से 11 बेहद घिनौनी थी। 

रहस्यमय हालातों में हुई 38 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति की मौत, परिवार ने किया ये दावा

फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बनकर आए बदमाश, ट्रक से लुटे 5 लाख के ड्राई फ्रूट्स

पुणे में हुई लापता वकील की हत्‍या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी