कब ख़त्म होगा कोरोना ? कोरोना की भविष्यवाणी करने वाली ब्रिटेन की ज्योतिषी ने बताई तारीख
कब ख़त्म होगा कोरोना ? कोरोना की भविष्यवाणी करने वाली ब्रिटेन की ज्योतिषी ने बताई तारीख
Share:

लंदन: ब्रिटेन के सबसे विख्यात ज्योतिषी ने एक वर्ष पूर्व ही कोरोना महामारी की भविष्यवाणी कर दी थी। अब उन्होंने इस महामारी के लिए एक महत्वपूर्ण तारीख का भी ऐलान करते हुए कहा था कि यह तारीख एक अहम दिन साबित होने वाली है। अब ज्योतिषी जेसिका एडम्स ने कोरोना की समाप्ति की भविष्‍यवाणी करते हुए बताया है कि यह महामारी 2026 को ख़त्म हो जाएगी।

जेसिका एडम्स ने यह भी कहा है कि कोरोना अगले वर्ष ब्रिटेन में ख़त्म हो जाएगा। आश्चर्यजनक रूप से जेसिका ने यह भविष्यवाणी महज 1 वर्ष पूर्व की थी। यही नहीं, उन्होंने इस महामारी के अनुसार अपना जीवन भी बदल लिया। उन्होंने अपने काम करने के घंटे आधे कर दिए थे। आगामी कार्यक्रम भी निरस्त कर दिए। मार्च में एक विशेष दोस्त के लिए एक डिनर पार्टी भी टाल दी। जेसिका ने तस्मानिया में रहने के लिए अपना लंदन वाला घर छोड़ दिया है। वहां वह अकेला रहती हैं। उन्‍होंने यहां पर अपने साथ 2 कुत्तों और एक मुर्गी को रखा हुआ है।

कोरोना महामारी आरंभ होने से ठीक एक साल पहले जेसिका ने यह भी कहा कि 10 जनवरी, 2020 एक खास तारीख होगी। कोरोना की पहली मौत इसी दिन दर्ज की गई थी। हालांकि जब जेसिका ने महामारी की भविष्यवाणी की तो कई लोगों ने उनकी बात नहीं मानी थी। जेसिका ने यह भी कहा है कि इसी साल के क्रिसमस से 4 दिन पहले चीजें बदल जाएंगी।

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस में पुलिस के निशाने पर मुस्लिम संगठन, कट्टरपंथियों को देशनिकाला !

तनाव के चलते फिजी में फिर भिड़े चीन और ताइवान

कोरोना वैक्सीन की रेस में शामिल हुआ इजराइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -