ब्रिटेन ने भी अपनाया पीएम मोदी का तरीका, कोरोना वारियर्स के समर्थन में बजाई तालियां
ब्रिटेन ने भी अपनाया पीएम मोदी का तरीका, कोरोना वारियर्स के समर्थन में बजाई तालियां
Share:

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए पूरा विश्व पीएम मोदी की रणनीति फॉलो कर रहा है. जो देश कभी देश की बात मानने से इंकार किया करते थे, अब वो उसकी संस्कृति और तरीकों को मानने पर बाध्य हो रहे हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 22 मार्च को कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में शाम पांच बजे भारत के लोगों से ताली बजाकर उनके प्रति आभार प्रकट करने की अपील की थी. 

पीएम मोदी की इस पहल की पूरी दुनिया में चर्चा हुई थी. अब ब्रिटेन ने भी पीएम मोदी के इस तरीके को फॉलो करते हुए पूरे देश में कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में ताली बजवाई है. ब्रिटेन आज कोरोना वायरस की आपदा से बुरी तरह जूझ रहा है. लिहाजा संकट की इस घड़ी में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं से संबंधित लोगों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए 26 मार्च को पूरे ब्रिटेन में लोगों ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया.

इस क्रम में ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन के साथ भारतीय मूल के वित्‍त मंत्री ऋषि सुनक ने भी 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट के बाहर खड़े होकर तालियां बजाकर इस लड़ाई के खिलाफ डटकर खड़े रहने वालों का हौसला बढ़ाया. भारत में अगर सोशल मीडिया पर ताली (Taali) ट्रेंडिंग कर रहा है,  तो ब्रिटेन में #clapforourcarers ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि पीएम जॉनसन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

तीन महीने में विदेश से भारत आए इतने लोग

131 अंक लुढ़ककर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी में मामूली बढ़त

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -