प्रेमिका के दम तोड़ने से पहले प्रेमी ने ICU में रचाई शादी, भावुक कर देगी ये प्रेम कहानी

लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति की प्रेमिका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. शख्स ने गर्लफ्रेंड से विवाह करने का वादा किया था. मगर इससे पहले ही लड़की दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई. हालांकि, हादसे के बाद जब जख्मी हालत में लड़की को अस्पताल में एडमिट कराया गया, तो शख्स ने डॉक्टरों से मिन्नतें करके वहीं उसके साथ विवाह किया. वह अपनी प्रेमिका को एक पत्नी के रूप में देखना चाहता था. शख्स ने अपनी इस प्रेम कहानी के संबंध में विस्तार से जानकारी दी है. 

रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय जिम मैनेजर ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) और 28 साल की एना लेगर (Anna Ledgar) एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. दोनों 18 माह पहले ही मिले थे, किन्तु एक दूसरे के बेहद नज़दीक आ चुके थे. वे शादी का प्लान कर रहे थे. दोनों के घर वाले भी राजी थी. मगर एक दुखद दुर्घटना ने सबकुछ बदल दिया. एक दिन नौकरी से आते समय एना लेगर की कार दूसरे वाहन से टकरा गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि एना के शरीर में कई गंभीर चोटें आईं. उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां बॉयफ्रेंड ग्रेग पीटर्स के साथ परिजन भी मौजूद थे. सभी उसकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे थे, लेकिन होनी को कुछ मंजूर था. 

डॉक्टरों ने बताया कि एना को ICU में शिफ्ट करना होगा, उसकी हालत लगातार बिगड़ रही थी. एना कोमा में जा चुकी थी. ये जानकर ग्रेग बेहद परेशान हो गया, वो एना खोना नहीं चाहता था. ग्रेग एना को अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहता था. ताकि एना बतौर पत्नी उसकी यादों में हमेशा रहे. इसलिए ग्रेग ने डॉक्टरों से मिन्नतें कीं, पर उन्होंने इंकार कर दिया. हालांकि, अंत में ग्रेग के प्यार और मनोदशा को देखते हुए वो राजी हो गए. एना और अपने परिवार वालों की उपस्थिति में ग्रेग ने गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाई और एना को अपनी पत्नी बनाया. कुछ देर बाद एना नमे दम तोड़ दिया. परिवार की रजामंदी से उसके कुछ अंगों को दान किया गया. जिनसे 6 लोगों को नई जिंदगी मिली. 

बाबर ने कहा- "पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने 1992 विश्व कप जीत का अपना अनुभव..."

ISI चीफ की नियुक्ति को लेकर फंसा पेंच, विपक्ष में पाक पीएम इमरान खान को दी चेतावनी

T-20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले बोले कोहली- पाकिस्तान की टीम मजबूत है, उनके पास...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -