प्रेमी ने किया प्रेमिका का क़त्ल, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर डस्टबिन में फेंका
प्रेमी ने किया प्रेमिका का क़त्ल, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर डस्टबिन में फेंका
Share:

लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की निर्दयता से हत्या कर दी. प्रेमिका अपने परिवार से अलग प्रेमी (Boyfriend) के साथ रह रही थी. किन्तु एक दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद शख्स ने पीट-पीटकर महिला को मौत के घाट उतार दिया. इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उसे डस्टबिन में फेंक आया.

हालांकि, पुलिस को महिला का शव नहीं मिला, ऐसे में दावा किया गया कि व्यक्ति ने महिला की लाश को जला दिया था. उसके इस क्रूर कृत्य पर अदालत ने बेहद सख्त सजा सुनाई है. प्रेमिका के कातिल को पूरी उम्र जेल में ही रहना होगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉर्नवाल की 32 साल की किर्बी सिमोन नोडन अपने प्रेमी डीन लोव के साथ रहती थी. डीन लोव यौन संबंध बनाते वक़्त युवती के साथ क्रूरता करता था. इस बीच 2017 में दोनों का बेडरूम में झगड़ा हो गया. जिसके बाद डीन ने अपनी प्रेमिका सिमोन को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

अदालत में सुनवाई के दौरान बताया गया कि डीन लोव स्वभाव से सनकी था. वह नशे का भी आदि था. सिमोन भी उसके साथ रखकर नशा करने लगी थी. इसी नशे की लत की वजह से सिमोन को उसके बच्चों की कस्टडी नहीं मिली थी. वह अपने परिवार को छोड़कर डीन लोव के साथ रहने लगी थी. 

भोपाल: आधी रात महिला के घर में घुसे आधा दर्जन लोग और कर दी हत्या

नाबालिग बहन के साथ बचपन से बलात्कार कर रहा था भाई, पिता ने भी नहीं सुनी पीड़िता की बात

7.5 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -