जब घर के गार्डन से निकला बच्चे का हाथ

जब घर के गार्डन से निकला बच्चे का हाथ

कई सारे फल और सब्ज़ी कभी-कभी ऐसे आ जाते हैं जिनका आकार अजीब होता है. ऐसे में कभी वो भगवान का रूप ले लेते हैं तो कभी कुछ और ही बन जाता है. लेकिन ऐसा ही एक और फल आया है जिसे देखकर एक पल को आप भी डर जायेंगे. क्या हो जब अपने घर के गार्डन में सब्ज़ियां उगाएं और उसे निकालने जाएँ तो उसमें कुछ और ही निकल आये. आइये ज्यादा ना उलझाते हुए आपको बता देते हैं क्या मामला है.

ग्रेजुएशन की खुशी ऐसे मनाई इस स्टूडेंट ने

दरअसल, मामला है UK की अलवर्स्टन में रहने वाली 63 वर्षीय विलकिंसन जिसके घर एक अजीब सा फल ऊगा. विल ने अपने घर में गाजर लगाई थी लेकिन जब उसने उसे निकाला तो एक बच्चे का हाथ निकल आया. घबराएं नहीं ये गाजर ही है जो एक बच्चे के हाथ जैसी लग रही है. विल ने जब इसे देखा तो वो भी हैरान रह गई और उसे सामान्य होने में काफी देर लग गई. एक पल को देखकर वो भी डर गई थी कि ये क्या निकल आया उसके गार्डन से. लेकिन जब ध्यान से देखा तो पता चला वो गाजर ही है जिसका आकार ही ऐसा है.

विलकिंसन ने बताया 'मुझे नहीं पता कि गाजर का यह आकार कैसे बना? यहां कोई चट्टान नहीं है, आमतौर पर चट्टानों में सब्जियां ऐसे ही आकार की हो जाती हैं. इसलिए यह रहस्य है. मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा.' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है विल ने बताया कि पहले भी गाजर ऐसी ही लगी थी जिसमें वो दो पैर की तरह दिखाई दे रही थी.

यह भी पढ़ें..

पतंगबाज़ी के कारण फिर संकट में आई पक्षी की जान

रक्षाबंधन : भाई को पहनाएं घर पर बनी वैदिक राखी

?