करोड़ों में बिका ये घर जिनमें है एक अनजान सुरंग, रहस्य चौंका देगा
करोड़ों में बिका ये घर जिनमें है एक अनजान सुरंग, रहस्य चौंका देगा
Share:

दुनिया में कई ऐसी चीज़ें हैं जिनकी कीमत करोड़ों में होती है. ऐसे ही कीमत के अनुसार अगर उस चीज़ को देखा जाए तो आपको वो वास्तु सामान्य ही लगेगी लेकिन उसकी कीमत इतनी क्यों होती है ये आप समझ नहीं पाते. आज हम ऐसे ही एक और घर के बारे में बताने जा रहे हैं जो थोड़ा अजीब है और करोड़ों में बिका है. इसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये घर करोड़ों में कैसे बिक गया क्योंकि ये देखने में बहुत ही अजीब है. आइये जानते हैं उस घर के बारे में. 

दरअसल, ब्रिस्बेन के रहने वाले एक शख्स के घर के पीछे एक रहस्यमयी सुरंग मिली है. बताया जा रहा है कि यह सोने की सुरंग है. इस पर हैरानी की बात ये है कि सुरंग मिलने के बावजूद इस घर के मकान मालिक ने इस प्रॉपर्टी का सौदा करीब 9 करोड़ रुपए में कर दिया. खबर के अनुसार डूलन ने यह सम्पत्ति लगभग तीन साल पहले खरीदी थी. यहां कोई सोने की सुंरग हो सकती है उन्होंने इस बारे में सोचा भी नहीं था. इसकी खबर उन्हें तब हुई जब वह एक दिन घर के पीछे बने बगीचे में घूम रहे थे. इसी दौरान अचानक टहलते-टहलते उन्हें ठोकर लगी और उनकी नजर के सामने सुरंग का द्वार आ गया.

ये बात आपके लिए भी अजीब होगी, लेकिन बता दें झाड़ियों के बीच कहीं छुपा हुआ था. लेकिन उस वक्त एंथनी डूलन ने इस सुंरग में घूसने की हिम्मत नहीं कर पाए लेकिन उसके बारे में खोजबीन जरूर की. इसी के बाद पता चला कि यहां पहाड़ों में कई और ऐसी सुंरग मौजूद है. यहां सालों पहले सोने की खदान थी. उन्हीं में से सुरंग का एक रास्ता उनके घर के पीछे निकला था. हां, इस सुंरग से तो नहीं लेकिन डूलन ने इस प्रॉपर्टी से अच्छा खासा पैसा कमा लिया. उन्होंने 16.5 हेक्टेयर में फैली हुई यह प्रॉपर्टी तकरीबन 9 करोड़ रुपए में बेच दी.  

इस होटल में जाते ही पति-पत्नी का हो जाता है 'तलाक'

इस आदमी ने दी अद्भुत श्रद्धांजलि, पीठ पर गुदवाए 71 शहीदों के नाम

सोशल मीडिया पर दिनभर बिताते हैं समय तो हो गए हैं आप बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -