तकिये के नीचे रखकर सो जाए बैंगन, अगले दिन होगा बड़ा चमत्कार
तकिये के नीचे रखकर सो जाए बैंगन, अगले दिन होगा बड़ा चमत्कार
Share:

कहते हैं दुनिया का हर इंसान अपने जीवन में सफलता चाहता है. ऐसे में एक दिन सभी के जीवन में ऐसा आता है जब दुर्भाग्य पीछा छोड़ देता हैं और अचानक घर की सुख-शांति वापस आ जाती है. ऐसे में कई बार सब भंग हो जाती हैं और घर का हर सदस्य किसी ना किसी गलत कामों में लिप्त हो जाते हैं और घर के बच्चे पढ़ाई-लिखाई नहीं करते हैं अर्थात घर के सभी सदस्य आलसी हो जाते हैं. वहीं उस समय बहुत मेहनत करने के बाद भी उसका फल नहीं मिलता हैं और ऐसे में यह महसूस होने लगता हैं कि आपके घर में किसी ने कुछ कर दिया हैं.

जी हाँ, वैसे घर में इस तरह की समस्याएँ देखने को मिल रही हैं तो इसका मतलब हैं कि शनि के साथ राहू की महादशा चल रही हो, इतना ही नहीं घर के किसी भो दो सदस्य के ऊपर शनि के साथ राहू की दशा या फिर राहू के साथ शनि की महादशा चल रही होती हैं तो इसकी वजह से घर के सभी सदस्य परेशान रहते हैं. जी हाँ, अब आज हम आपको बैंगन के एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको करने के बाद आप सबसे छुटकारा पा सकते हैं. इसके लिए आप शनिवार के दिन दो बैंगन ले और इससे अपने सिर के उल्टी दिशा में मंत्र 'ॐ अर्धकायं महावीर्य चंद्रादित्यविमर्दनम, सिंहिकागर्भसंभूतं तं राहुं प्रणमाम्यहम|' का जाप करते हुये नौ बार वार ले| अब इसके बाद बैंगन को आप सफाई कर्मी या फिर काम करने वाले लोग को दान कर दें.

इसी के साथ आप अपने घर की सुख-शांति के लिए अपाहिजों के आश्रम या फिर गरीबों को बैंगन का दान शनिवार के दिन कर सकते हैं और अगर आपको किसी कारणवश जेल जाने की नौबत आ गयी हैं या फिर आप अपने घर की सुख-शांति चाहते हैं तो आप शनिवार के दिन या फिर किसी अमावस्या के दिन सफाईकर्मी को बैंगन का दान करे. कहा जाता है इसी के साथ आप किसी कुत्ते, बिल्ली या फिर किसी गाय को बैंगन खिला दे, ऐसा करने से आपके घर का कलह दूर हो जाएगा और आपके घर की शांति बनी रहेगी. ध्यान रखे कि बैंगन का यह उपाय किसी श्राद्ध पक्ष और कार्तिक माह की प्रदोष तिथि को ना करे.

धनलाभ के लिए घर में इस जगह लगाए क्रिस्टल बॉल

कलाई की रेखा बताती है आपकी आयु, जानिए कैसे

अगर सुबह-सुबह दिख जाए यह चीज़ तो समझ लीजिए आने वाला है खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -