एशियाई खेलों में लाना है सोना:सुशील
एशियाई खेलों में लाना है सोना:सुशील
Share:

दिल्लीः भारतीय स्टार पहलवान सुशील कुमार ने  गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने की हैट्रिक लगाने के बाद उनका अगला टारगेट एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने का अपना सपना पूरा करना है. ओलंपिक में लगातार दो बार पदक और राष्ट्रमंडल खेलों में लगातार तीन स्वर्ण पदक जीतने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी सुशील ने कहा, मुझे इस बात अब तक मलाल है कि मैं एशियाई खेलों में देश के लिए स्वर्ण पदक नहीं जीत पाया हूं.

सुशील ने अपनी फिटनेस के बारे में कहा, मैं अभी पूरी तरह फिट हूं. विदेशी जॉर्जियाई कोच व्लादिमीर, गुरु महाबली सतपाल और कोच विनोद तथा वीरेंद्र के साथ मेरी ट्रेनिंग अच्छी चल रही है. व्लादिमीर का पूरी दुनिया में काफी सम्मान है और उन्होंने कहा था कि अनुभव के मामले में मैं पहले से कहीं बेहतर हो चुका हूं और मुझे मालूम है कि कब और किस समय मुझे कौन सा दांव खेलना है.

गोल्ड कोस्ट में स्वर्णिम हैट्रिक पूरी कर स्वदेश लौटने के बाद से अपनी ट्रेनिंग में फिर से जुट गए सुशील ने कहा, मेरी ट्रेनिंग जारी है और मैं कभी विश्राम नहीं करता. मुझे अभी एक टूर्नामेंट खेलना है और उसके बाद मैं एशियाई खेलों में उतरूंगा. सुशील ने आगे कहा कि इस बार एशियाई खेलों में इस सपने को पूरा करने के लिए मैं जी जान लगा दूंगा. उल्लेखनीय है कि सुशील ने 2006 के दोहा एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीता है.

IPL2018 : इस कारनामें में धोनी बने पहले कप्तान

IPL2018 : युवराज को बाहर करने से फेन्स हुए ख़ुश

क्रिकेट को प्रचलित करने के लिए ICC ने उठाए नए कदम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -