सफलता प्राप्त करने के लिए घर में रखें ये ख़ास चीज
सफलता प्राप्त करने के लिए घर में रखें ये ख़ास चीज
Share:

हर कोई जीवन में सफल होना चाहता हैं और इसके लिए वह कुछ भी तैयार करने को रहता हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खूब मेहनत करते हैं लेकिन उन्हें सफलता प्राप्त नहीं होती हैं और वे परेशान होने लगते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे तरीक़े जिनकी मदद से आप किसी भी काम में सफल हो सकते हैं.

वातुशास्त्र के मुताबिक़ घोड़े को तरक्की का रूप माना जाता है, ऐसा माना गया हैं कि अगर घर में सुख शान्ति और किसी भी काम में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आप घोड़े की मूर्ति घर में रख सकते है. वातुशास्त्र के अनुसार घोड़े का स्टैच्यू आप अपने घर के दक्षिण दिशा में रखें इससे आपको तरक्की मिलेगी साथ ही आपके घर को किसी भी तरह की बुरी नजर नहीं लगेगी.

इसके अलावा आप घर में घोड़े की तस्वीर लगा सकते है वहीं दुकान वगैरह में आप इसका स्टैच्यू रख सकते है. ऐसा करने से घर में शान्ति बनी रहेगी और आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा. ध्यान रहे घोड़े को कभी भी लगाम के साथ नहीं रखना चाहिए, इसे अच्छा नहीं माना गया हैं. इसके अलावा अगर आप घर के बेडरूम में रखते हैं तो इसे जोड़े के साथ रखे. माना जाता हैं कि घोड़े का जोड़ा रखने से पति पत्नी के बीच के रिश्ते में मधुरता आती हैं और वे जीवन भर एक दूसरे के साथ खुश रहते हैं.

ये भी पढ़े

हो गए हैं किरायेदारों से परेशान तो अपनाएं ये उपाय

इत्र से ग्रह दोष दूर करने के उपाय

जानिए क्या कहते हैं 16 जून को आपके सितारे, इस राशि वाले लोगों को मिलेगा सुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -