आज ही घर लेकर आ जाएं ये स्मार्ट प्रोजेक्टर, जानिए क्या है खासियत
आज ही घर लेकर आ जाएं ये स्मार्ट प्रोजेक्टर, जानिए क्या है खासियत
Share:

घरों में स्मार्ट LED टीवी तो तकरीबन हर कोई खरीद रहा है यकीन इनके साथ एक परेशानी है, दरअसल आपको घर के किसी और भाग में यदि मूवी देखनी हो, सिनेमा का मजा लेना हो तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। हालांकि अब आप घर के जिस हिस्से में चाहें वहां सिनेमा का मजा ले सकते हैं और इसके लिए आपको अधिक मशक्कत करने की भी आवश्यकता नहीं है। दरअसल आज हम आपके लिए एक दमदार प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जिसे लेकर आप कहीं पर भी रख सकते हैं और सिनेमा का आनंद भी उठा सकते है। यदि आपको भी ऐसा ही प्रोजेक्टर खरीदना है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है।

चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्रोजेक्टर: जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम WANBO T6 Max है। कस्टमर इसे अमेजन से परचेज कर पाएंगे। ये प्रोजेक्टर आकार में बहुत ही छोटा है और किसी भी टेबल पर या शेल्फ पर रख सकते है। यदि बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से सिर्फ 31,990 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि जिसका असल मूल्य 39,990 है लेकिन इस पर तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है  इसके उपरांत इसे ग्राहक इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

क्या है खासियत: Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन भी दिया जा रहा है, जिसमे कस्टमर्स  को डुअल बैंड wifi कनेक्शन देखने को मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाता है। जिसके आपको quad-core प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और Dolby साउंड आउटपुट देखने के लिए मिल रहा है । ये एक डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है। T6 Max आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट हो जाता है और फिर आप आसानी से अपने पसंदीदा वीडियो और तस्वीर का आनंद इस पर ले सकते हैं। ये वायरलेस तरीके से उपयोग किया जा सकता है और ऐसे में तार की झंझट आपके सामने नहीं रहती है। 

Jio ने पेश किया अब तक सबसे धमाकेदार प्लान

अब आसानी से रिकवर होगा आपका गूगल अकाउंट

अब Wifi के बगल में लगा दें ये डिवाइस, नहीं होगी नेटवर्क की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -