एडिलेड इंटरनेशनल में सिलिच और असलान का शानदार प्रदर्शन, सेमीफइनल में बनाया अपना स्थान
एडिलेड इंटरनेशनल में सिलिच और असलान का शानदार प्रदर्शन, सेमीफइनल में बनाया अपना स्थान
Share:

पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन मारिन सिलिच ने दूसरे एडीलेड अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है। 33 साल के क्रोएशियाई खिलाड़ी सिलिच ने अमेरिका के क्वार्टरफाइनल में टॉमी पॉल को 6-4, 2-6, 6-3 से मात दी है। चौथी वरीयता प्राप्त सिलिच ने इस वर्ष 5 मैचों में से 4 जीते और बीते हफ्ते पहले एडीलेड इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंच गए थे।

महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त अमेरिका की कोको गॉफ ने क्रोएशिया की अन्ना कोंजु को 6-3, 6-4 से हराकर अंतिम चार में स्थान बनाने में कामयाब हो गए। सिडनी टेनिस क्लासिक में चौथी वरीयता हासिल एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट ने ट्यूनीशिया की ओंस जबाउर के खिलाफ क्वार्टर फाइनल का पहला सेट जीत लिया था जब कमर में चोट की वजह से जबाउर को कोर्ट छोड़ना पड़ गया। अब कोंटावेट का सामना 3री वरीयता प्राप्त बारबोरा क्रेइसिकोवा से होने वाला है जिसने फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया को 6-0, 6-2 से हरा दिया है।

पुरूष वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त असलान कारात्सेव ने अन्य क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 5वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो सोनेगो को 6-2, 3-6, 6-2 से मात दी है। कारात्सेव को सेमीफाइनल में डैन इवांस से चुनौती मिलेगी।

यहीं से शुरू हुआ बुमराह का करियर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आज प्रो कबड्डी में होगा इन दो टीमों के बीच घमासान, जानिए कब और कहा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में हारे सानिया और बोपन्ना, गेम से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -