बढ़ गई ब्रजभूषण की मुश्किलें, घर तक पहुंची पुलिस
बढ़ गई ब्रजभूषण की मुश्किलें, घर तक पहुंची पुलिस
Share:

महिला पहलवानों के आरोपों की जांच कर रही दिल्ली पुलिस और SIT रविवार की रात विश्नोहरपुर पहुंच गई। गोंडा जिले में नवाबगंज थाना अंतर्गत विश्नोहरपुर में यौन शोषण के आरोपी बीजेपी सांसद का पैतृक निवास है। पुलिस ने वहां 12 लोगों के बयान दर्ज कर दिया है।  जिसमे सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी, परिजन, सहयोगी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। कैसरगंज सांसद व WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह विश्वनोहरपुर गांव में ही राजनीतिक गतिविधियां संचालित करने का काम करते है। विवेचना कर रही SIT ने पूर्व में 125 गवाहों के बयान रिकॉर्ड भी किए जा चुके है। 

बता दें कि बीते सोमवार को यह संख्या 137 पहुंच चुकी है। यौन शोषण मामले की जांच कर रही SIT ने पहले भी गोंडा जिले में लोगों के बयान रिकॉर्ड किये हैं। SIT देश के साथ ही विदेशों में कुश्ती प्रतियोगिता के बीच लगे आरोपों की कार्रवाई कर रही है। हालांकि, पुलिस विभाग के अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बचना चाह रहे है। 

सांसद के एक करीबी ने भी नाम न छापने की शर्त पर दिल्ली पुलिस द्वारा विश्नोहरपुर आने की पुष्टि भी कर दुई है। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने तो कहा कि यह बड़े स्तर की कार्रवाई शुरू कर दी गई है, गोंडा पुलिस का इसमें कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं है। गांव के एक व्यक्ति ने इस बारें में बोला है कि दिल्ली पुलिस ने बयान भी ले लिया है। जांच टीम ने नाम-पता और मोबाइल के अलावा पहचान पत्र भी साक्ष्य संकलन के तौर पर जुटाया है।

एक बार फिर से मैदान और चैंपियनशिप में वापसी करने जा रहे ये दो शानदार खिलाड़ी

Under-20 World Cup में उरूग्वे और दक्षिण कोरिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

धनुष श्रीकांत ने सुहल जूनियर विश्व कप में इंडिया को जीताया एक और मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -