EPL: ब्राइटन ने आर्सेनल को 2-1 से दी शिकस्त, नील ने उपयोगी गोल दागकर टीम को दिलाई जीत
EPL: ब्राइटन ने आर्सेनल को 2-1 से दी शिकस्त, नील ने उपयोगी गोल दागकर टीम को दिलाई जीत
Share:

 ब्राइटन की टीम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में आर्सेनल को 2-1 से हराकर उसे शॉक दे दिया, तो वहीं न्यूकैसल को भी शेफील्ड युनाइटेड को 2-0 से हराने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। ब्राइटन को जीत नील मौपे ने दिलाई, जिन्होंने 1-1 के स्कोर के बाद टीम के लिए उपयोगी गोल किया। ब्राइटन के लिए अन्य गोल एडम वेबस्टर ने किया, जबकि आर्सेनल के लिए एकमात्र गोल एलेक्जेंडर लैकजेट ही कर पाए थे। इस जीत के बाद से ब्राइटन की टीम अंक तालिका में 13वें स्थान पर आ गई, जबकि आर्सेनल 10वें स्थान पर ही रह गए।

मैच के शुरुआती 45 मिनट तक ब्राइटन की टीम ने आर्सेनल को गोल नहीं करने दिया, जबकि 36वें मिनट में वेबस्टर ने बॉक्स के अंदर से गोल करके टीम को मैच में 1-0 से आगे कर दिया। पहला हाफ 1-0 से ब्राइटन के नाम रहा। दूसरे हाफ में लैकजेट ने 50वें मिनट में ओजिल की मदद से गोल कर आर्सेनल की मैच में वापसी करा दी। हालांकि, जब मैच खत्म होने में 10 मिनट बचे थे तब नील ने आर्सेनल के दो खिलाडि़यों को छकाकर गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचा दिया और ब्राइटन 2-1 से मैच में शीर्ष पर हो गए। मैच के अंतिम वक्त तक कोई और गोल नहीं हुआ और ब्राइटन ने जीत हासिल की। हालांकि इस रोमांचक मैच में ब्राइटन को आर्सेनल से कड़ी टक्कर दी। 

वहीं न्यूकैसल, शेफील्ड युनाइटेड को हराकर अंक तालिका में 11वें स्थान पर आ गया, जबकि शेफील्ड की टीम नौवें स्थान पर ही है। दोनों टीमों के समान 19-19 अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के आधार पर शेफील्ड की टीम तालिका में नौवें नंबर पर विराजमान है। न्यूकैसल के लिए गोल एलन सेंट मैक्सीमिन ने 15वें मिनट मेंकिया, जबकि जॉन्जो शैल्वी ने 70वें मिनट में गोल करके टीम का जीत का अंतर 2-0 कर दिया।

दक्षिण एशियाई खेल: भारत शीर्ष स्थान पर बरकरार, छह स्वर्ण, दो रजत सहित बैडमिंटन में कुल 10 पदक जीते

इस दिग्गज फुटबॉलर की जर्सी 23.51 लाख रुपये में बिकी, आखिरी बार जर्सी पहनकर उतरे थे ब्राजीली फुटबॉलर

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: सोनिया चहल और मीनाकुमारी देवी ने सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -