ब्री लार्सन का बड़ा बयान, कहा-  जॉर्डन परिवार के सदस्य...
ब्री लार्सन का बड़ा बयान, कहा- जॉर्डन परिवार के सदस्य...
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ब्री लार्सन को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं अभिनेत्री ब्री लार्सन का कहना है कि अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन असाधारण रूप से दयालु और सबका ध्यान रखने वाले इंसान हैं. अभिनेत्री को उनके साथ 'जस्ट मर्सी' में काम करने में काफी मजा आया. इस फिल्म में एक वकील की कहानी दिखाई गई है, जो एक युवा लड़की की हत्या के गलत आरोप में फंस जाता है.

वहीं जब उनसे इस बारें में जब पुछा गया तो लार्सन ने कहा, "माइकल हमेशा परिवार के सदस्य की तरह लगते हैं, क्योंकि जब हम 'शॉर्ट टर्म 12' रिलीज कर रहे थे, उसी समय उनकी फिल्म 'फूट्रवेल स्टेशन' आ रही थी, इसलिए हमने एक साथ बहुत काम किया और एक-दूसरे के प्रोजेक्ट्स के लिए भी हम काफी सहायक रहे. लेकिन वह आगे कहते है कि  हमारे बीच उस तरह के तालमेल का होना बहुत अधिक मुश्किल नहीं था."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इस अनुभव को उनके साथ साझा करने का अवसर मिला, वह भी माइकल की वजह से. हम जिन मुद्दों को पर्दे पर दिखाते हैं, वह उन मुद्दों पर वास्तविक जीवन में भी साथ खड़े रहे हैं और वह एक असाधारण रूप से दयालु और सबका ध्यान रखने वाले व्यक्ति है.

हॉलीवुड के ये कलाकार हैं शाकाहारी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

टिफनी हेडिश ने प्यार को लेकर किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने माइकल बी. जॉर्डन को लेकर कही असाधारण बात!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -