'रूम' में शानदार अभिनय के लिए ब्री लार्सन ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड
'रूम' में शानदार अभिनय के लिए ब्री लार्सन ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड
Share:

ब्री लार्सन को 'रूम' में शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन अ ड्रामा श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला. इसी श्रेणी में उनका मुकाबला सोइरसे रोनन, एलिसिया वीकेंड, केट ब्लेंचेट और रूनी मारा से था. अवार्ड को पाने के बाद लार्सन ने फिल्म से जुड़े इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि अगर मैं किसी का नाम भूल गई हूं तो मैं उन्हें थैंक यू कार्ड लिखकर उनका शुक्रिया अदा करना नहीं भूलूंगी।

उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टुनाइट शो विथ जे लीनो में स्केचेस में परफॉर्म करते हुए के थी. 'रूम' पिक्चर में लार्सन ने एक ऐसी अपहृत युवती का किरदार निभाया है जिसे एक बंद स्थान पर अपने 5 साल के बेटे के साथ कई सालों तक बंद रहना पड़ता है. इस दमदार भूमिका ने उन्हें आला दर्जे की एक्ट्रेस की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है.

इस पिक्चर में उनके बेटे का किरदार निभाने वाले जैकब ट्रेम्बले का भी उन्होंने शुक्रिया अदा किया। लार्सन का यह पहला गोल्डन ग्लोब नॉमिनेशन है और पहली बार में ही उन्होंने यह अवार्ड जीत लिया। अब उनकी भी नजरें ऑस्कर नॉमिनेशन पर टिकी है जोकि आने वाले सप्ताह में अनाउंस होंगे।

अपने रिलेशनशिप को काफी सीरियसली ले रहे हैं जायन मलिक और गिगी हैडिड

आखिर क्या चल रहा है ड्रेक और निकी मिनाज के बीच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -