अभिनेत्री के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी है ब्री लार्सन

अमेरिकी अभिनेत्री ब्री लार्सन आज अपना जन्मदिन मना रही है आज वे 32 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 1 अक्टूबर 1989 को सैक्रामेंटो, कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। ब्री लार्सन एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं।

लार्सन ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी में छोटी, सहायक भूमिकाओं में की, जब तक कि उन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित स्वतंत्र नाटक शॉर्ट टर्म में मुख्य भूमिका नहीं मिली, जिसके बाद न केवल टेलीविजन से बल्कि फिल्म स्टूडियो से भी हर तरफ से प्रस्ताव आने लगे। कैप्टन मार्वल और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी फिल्मों के साथ-साथ रूम जैसी कॉमेडी के साथ, अकादमी पुरस्कार और गोल्डन ग्लोब सहित उनके कई पुरस्कार आश्चर्यजनक हैं। अपनी बेदाग स्क्रीन उपस्थिति और अभिनय क्षमताओं के अलावा, ब्री एक स्टाइल क्वीन भी हैं।

ब्री को कॉमेडी में उनकी सहायक भूमिकाओं और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्वतंत्र नाटकों में प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह एक फिल्म निर्माता भी हैं, जिन्होंने एक अकादमी पुरस्कार, एक प्राइमटाइम एमी पुरस्कार और एक गोल्डन ग्लोब सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

भारत में इस दिन रिलीज होगी मैट डेमन की 'द लास्ट ड्यूएल'

पान बहार वाले विज्ञापन को लेकर छिड़ी महेश बाबू के फैंस के बीच बहस

'अब तेरा क्या होगा कालिया': विरासत में मिला था विजू खोटे को अभिनय

Most Popular

- Sponsored Advert -