इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल की टूटी सगाई, 2013 से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल की टूटी सगाई, 2013 से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
Share:

ऑस्कर अवार्ड विजेता एक्ट्रेस ब्री लार्सन और संगीतकार एलेक्स ग्रीनवाल्ड के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. वो खबर ये है कि ब्री लार्सन और एलेक्स ग्रीनवाल्ड ने लगभग तीन साल बाद अपनी सगाई तोड़ दी है. जी हाँ.... आपको बता दें दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में सगाई कर ली थी. सूत्रों की माने तो दोनों साल 2013 से रिलेशनशिप में थे.

दरअसल उस साल ग्रीनवाल्ड लार्सन के साथ कई अवार्ड सीजन इवेंट्स में शामिल हुए थे. आपको बता दें लार्सन को 2015 की थ्रिलर फिल्म 'रूम' के लिए पहचान मिली थी. इतना ही नहीं उन्होंने साल 2016 में ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अकादमी पुरस्कार स्वीकारते हुए ग्रीनवल्ड का आभार भी जताया था. इन दोनों ने फिल्म 'रूम' के अपने सह-कलाकार के बारे में कहा था कि, 'जैकब ट्रेमब्ले इस दौरान हर संभव तरीके से मेरे साथी रहे हैं. मेरे असली साथी, एलेक्स ग्रीनवल्ड, आई लव यू.' लेकिन अब इन दोनों ने ही किसी कारण से सगाई तोड़ दी है.

आपको बता दें एक्ट्रेस ब्री लार्सन को मशहूर सुपरहीरोइन कैप्टन मार्वल के किरदार के लिए जाना जाता है. जी हाँ... इस किरदार के कारण ही उन्हें खास पहचान मिली है. यह फिल्म कैरोल डेनवर्स के किरदार पर आधारित है जो वायुसेना की एक पाइलट होती है और एक दुर्घटना के दौरान उनका डीएनए एक एलियन के साथ जुड़ जाता है.

टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात

जल्द ही 'द हंट' में नजर आएँगे अल पचिनो

इस सेक्सी मॉडल ने दिए कामुक कर देने वाले पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -