ब्रिजस्टोन इंडिया किक ने वाणिज्यिक वाहनों के लिए शुरू की ये खास सुविधा
ब्रिजस्टोन इंडिया किक ने वाणिज्यिक वाहनों के लिए शुरू की ये खास सुविधा
Share:

जापान की ब्रिजस्टोन कॉरपोरेशन की सहायक कंपनी टायर जायंट ब्रिजस्टोन इंडिया ने शुक्रवार को वाणिज्यिक वाहनों के लिए ड्राइव एक्सल टायर श्रेणी में एक मजबूत उपस्थिति स्थापित करने के लिए एक नया टायर वी-स्टील मिक्स एम 721 लॉन्च किया। वर्चुअल लॉन्च में ब्रिजस्टोन इंडिया के प्रबंध निदेशक पराग सतपुत ने कहा कि नवीनतम पेशकश विशेष रूप से सामान्य कार्गो, लंबी दौड़ और राजमार्ग अनुप्रयोग के लिए है, और तेजी से बढ़ते बेड़े सेगमेंट को लक्षित करना चाहती है।

ब्रिजस्टोन इंडिया, यात्री और वाणिज्यिक दोनों क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति रखती है, और aftermarket और मूल उपकरण (OE) दोनों को पूरा करती है। कंपनी के पास दो विनिर्माण सुविधाएं हैं, मध्य प्रदेश के पीथमपुर और पुणे में चाकन में एक-एक, जो लगभग घरेलू बाजार की मांग को पूरा करती है। वाणिज्यिक वाहन खंड को उच्च लाभप्रदता प्राप्त करने के लिए परिचालन की कुल लागत के अनुकूलन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। वी-स्टील मिक्स एम 721 को सामान्य कार्गो सेगमेंट की ओर लक्षित किया गया है, जो सीवी सेगमेंट का सबसे बड़ा हिस्सा है और 15 प्रतिशत अतिरिक्त टायर माइलेज देता है और बाद में बेड़े संचालकों के लिए प्रति किलोमीटर लागत में कमी करता है।

Satpute के अनुसार, अन्य तुलनात्मक ब्रिजस्टोन टायर्स की तुलना में 7-10 प्रतिशत अधिक, वी-स्टील मिक्स M721 कम रोलिंग रेजिस्टेंस कंपाउंड, डीप टे्रड डेप्थ और टाई बार है जो अतिरिक्त टायर माइलेज और यहां तक ​​कि पहनने में सक्षम बनाता है।

भारत के बाद अब जापान में मचाया अक्षय कुमार की इस फिल्म ने धमाल, पहले हफ्ते की कमाई देख हो जाएंगे हैरान

सफलता के रास्ते पर एक और वैक्सीन, स्पूतनिक V के तीसरे चरण के ट्रायल को मंजूरी

जेम्स बॉन्ड सीरीज में नजर आने वाले एकलौते भारतीय एक्टर है कबीर बेदी, 29 साल छोटी महिला से की चौथी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -