उद्घाटन के पहले ही बह गया करोड़ो की लागत वाला ये ब्रिज
उद्घाटन के पहले ही बह गया करोड़ो की लागत वाला ये ब्रिज
Share:

भोपाल: दिनों दिन बढ़ती जा रही आपदाओं की मार ने लोगों का जीना मरना एक कर दिया है, हर दिन कोई न कोई इन आपदाओं की चपेट में आकर अपनी जान खो देता है, तो कही बड़ा हादसा हो जाता है. वहीं मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में करोड़ों रुपये की लागत से बना पुल उद्घाटन से पहले ही पानी कि मार से गिर गया। जिले के सुनवारा गांव में वैनगंगा नदी पर बने इस पुल का उपयोग तकरीबन एक माह पहले ही शुरू हुआ था।जंहा आज इसका उद्घाटन किया जाने वाला था लेकिन उससे पहले ही यह पुल भ्रष्टाचार की बाढ़ में गिर गया। 

वहीं इस बात का पता चला है कि इस पुल के निर्माण में 3 करोड़ 7 लाख रुपये की लागत लगाई गए थी। इसका निर्माण कार्य 1 सितंबर 2018 में जारी हुआ था। फिलहाल इस केस की जांच के आदेश दे चुके थे। जानकारी के बता दें कि यह पुल केवलानी विधानसभा के भीतर आता है। यहां के विधायक बीजेपी के राकेश पाल हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में भारी वर्षा के चलते राज्य की कई नदियां उफान पर हैं। प्रदेश के करीब-करीब सभी बांधों के गेट खोले जा चुके है। राज्य सरकार के मुताबिक प्रदेश के 9 जिलों के 394 से अधिक गांव बाढ़ की चपेट में हैं। वहीं, 7 हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -