दुल्हन लाने के लिए नहीं मिला वीज़ा, सुषमा स्वराज से लगाई गुहार
दुल्हन लाने के लिए नहीं मिला वीज़ा, सुषमा स्वराज से लगाई गुहार
Share:

जयपुर : भारत के एक युवक का विवाह पाकिस्तान में तय हुआ है लेकिन परेशानी यह है कि वर पक्ष को वीज़ा नहीं मिल पा रहा है। अब इस मामले में जोधपुर के नरेश के परिवार के सदस्यों ने पाकिस्तान में रहने वाली दुल्हन प्रिया और उसके परिवार के लिए वीज़ा की मांग की है। दरअसल प्रिया विवाह समारोह के लिए जोधपुर में अपने परिवार के साथ आऐंगी और यहां वे नरेश का साथ विवाह बंधन में बंधेगी लेकिन दोनों के विवाह में वीजा़ की परेशानी बनी हुई है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर वीज़ा देने में सहायता की मांग की थी। दरअसल भारत और पाकिस्तान की सीमा के बीच उत्पन्न हुए तनाव के चलते कराची की दुल्हन समेत उसके परिवार का वीज़ा स्वीकृत नहीं किया जा सका था।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में रहने वाली प्रिया का विवाह जोधपुर निवासी नरेश से तय हुआ था। दोनों के पिरज 7 नवंबर को शादी के लिए राजी हुई लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बन गई और अब दुल्हन के परिवार को वीज़ा नहीं मिल पा रहा है। दरअसल प्रिया का परिवार जोधपुर पहुंचकर शादी कर रहा है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री से सहायता मांगने पर उनकी मदद जरूर हो जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -