दुल्हन को लिए बिना लौटी बारात

Dec 05 2017 12:45 PM
दुल्हन को लिए बिना लौटी बारात

कोटा : यहाँ एक शादी समारोह में सब खुश थे, मेहमान भी आ गए थे, फेरे लिए जाने वाले ही थे की,अचानक दुल्हन क़े पिता ने स्टेज पर आकर वो कहाँ जिसे सुन कर सभी दंग रह गए. दुल्हन क़े पिता ने रात 10 बजे अचानक सभी मेहमानों कि मौजूदगी में स्टेज पर चढ़कर कहाँ कि,यदि आप सभी ने खाना खा लिया हो तो, आप अपने-अपने घर जा सकते है, हमें ये शादी नहीं करनी है. बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट जाये. इतना सुनते ही पुरे माहौल में ख़ुशी कि जगह निराशा और आश्चर्य ने ले ली. सवाल-सवाल और सवाल बस सवाल ही थे, हर किसी कि जुबान पर. 


कोटा कि डॉक्टर शशि सक्सेना ने अपनी शादी से इंकार कर दिया. शशि ने खुद सभी क़े सवालो का जवाब देते हुए कहाँ कि दूल्हे क़े पिता ने मेरे पिता से दहेज़ कि मांग कि है. मैं जिस लड़के क़े साथ जीवन बिताने जा रही थी, जिसके साथ पिछले 3 महीने से फ़ोन पर बात कर रही थी, उसकी इस सोच क़े कारण में आहत हूँ. जब पापा ने मुझ से कार में ले जाकर ये बात कही तो में भौचक्की रह गई ,उन्होंने मुझ से 10  बार पूछा कि तेरा फैसला क्या है. क्या हम डिमांड मान ले, तो मेने हिम्मत कर क़े ये कहाँ कि बारात को बिना शादी किये लोटा दीजिये.

समाज क्या कहेगा, लोग क्या कहेंगे, मुझ से शादी कौन करेगा ये सवाल अपने मन से निकाल कर, मेने अपने दिल कि आवाज़ सुनी और ये फैसला किया है.

यहाँ क्लिक करे 

कुत्ते ने नवजात शिशु को दबोचा

बीजेपी नेता हत्या कांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी

नाबालिग से रेप के दोषियों को होगी फांसी

राज्यों में सरकारी नौकरीओ के लिए परीक्षा का आयोजन