दुल्हनों को बहुत पसंद आ रहे हैं वेलवेट के लहंगे
दुल्हनों को बहुत पसंद आ रहे हैं वेलवेट के लहंगे
Share:

सभी लडकियां यही ख्वाब देखती है की वो अपनी शादी के दिन सबसे ज़्यादा खूबसूरत और सबसे अलग नजर आएं. इसलिए आज हम आपके इस सपने को पूरा करने के लिए लेकर आएं हैं वेलवेट लहंगे के कुछ ऐसे डिज़ाइन्स जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे.

1- आजकल मार्किट में वेलवेट लहंगा बहुत ट्रेंड में चल रहा हैं. इन वेलवेट लहंगो में आप अपने मनचाहे डिज़ाइन और कलर कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा वेलवेट लहंगे के साथ आपको चोली के बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगे.

2- अपने वेलवेट लहंगे के साथ आप मैचिंग वेलवेट लेकर ब्रोकेड और रॉ सिल्क जैसे फैब्रिक की भी चोली कैरी कर सकती हैं, इसमें आपको दुपट्टे में भी बहुत सारे ऑप्शन्स हैं.

3- आजकल बहुत सी लड़कियों को दुल्हनों को ब्राइडल लहंगे में रॉयल ब्लू कलर बहुत पसंद आ रहा है. अगर आपको भी ये कलर पसंद हैं तो आप भी रॉयल ब्लू वेलवेट लहंगा कैरी कर सकती हैं. अगर आप अपने रॉयल ब्लू लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे और कॉन्ट्रास्टिंग चोली को कैरी करती हैं तो इससे आपको एक डिफरेंट लुक मिल सकता हैं.

4- दुल्हनों के लिए सबसे अच्छा कलर  रेड और मरून होता है. इसलिए अगर आप दुल्हन बनने वाली हैं तो अपने लिए ऑल-ओवर वेलवेट लहंगा बनवाएं. इसके अलावा मरून कलर के लहंगे में गोल्डन वर्क बेहद खूबसूरत लगता है, मैरून कलर के लहंगे के साथ आप कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं.

 

ये नेकलेस पहनकर बन जाएँ परफेक्ट ब्राइड

प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स

बॉलीवुड दिवाज भी पसंद कर रही हैं ये ब्लाउज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -