अगली बार शादी में गिफ्ट दें तो जरा संभलकर, वरना हो जाएगी शिकायत

लंदन: कहते है किसी के दिए गिफ्ट का साइज नहीं देखते बल्कि देने वाले का दिल देखते है, लेकिन वर्तमान परिदृश्य में यह बात गलत साबित हो रही है. एक दुल्हन को शादी में मिले गिफ्ट पसंद नहीं आए, तो उसने शिकायत करने के लिए एक ईमेल लिख डाला. दरअशल गिफ्ट देने वाली और दुल्हन दोनों पहले साथ ही काम करते थे।

महिला ने ब्राइड को सौ पाउंड की राशि का चेक गिफ्ट किया था, लेकिन दुल्हन को यह राशि पर्याप्त नहीं लगी. उसने तुरंत एक ईमेल लिखा कि इतनी छोटी आर्थिक मदद देखकर मैं और मेरे पति आश्चर्यचकित हैं. यह राशि आपकी आर्थिक स्थिति को देखते हुए बहुत छोटी है।

ईमेल के अंत में लिखा गया है कि यदि आप एडजस्टमेंट के तौर पर कुछ और भी देना चाहें तो वो हमें स्वीकार होगा. जिस महिला को यह शिकायती ईमेल लिखा गया उसने इस ईमेल को सोशल नेटविर्किंग साइट ममस्नेट पर जारी किया. यहां इसे खूब पढ़ा जा रहा है।

महिला ने कहा है कि मेरी समझ में नहीं आ रहा कि मैं इस स्थिति का सामना कैसे करुं. मैंने लोगों की राय जानने के लिए इसे सोशल किया. महिला ने कहा कि ईमेल में दुल्हन ने मेरी आर्थिक स्थिति का जिक्र किया है, जो शायद हाल ही में मुझे मिली विरासत की ओर इशारा करता है।

महिला ने लिखा है, प्लीज, आप लोग मेरी मदद करें. मुझे क्या करना चाहिए. मैंने अपनी जिंदगी की कभी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया. क्या मुझे दुल्हन को जवाब देना चाहिए या इस पर ध्यान नहीं देना चाहिए? इस पोस्ट पर अब तक हजारों लोगों ने अपने जवाब दिए है. सभी रिप्लाई के बाद महिला ने ब्राइड को लिखा कि उससे भूलवस इतनी कम राशि गिफ्ट के तौर पर चली गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -