सुहागरात पर पत्नी ने ली पति के साथ सेल्फी, अगले दिन मौत

आज के समय मे बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए गंभीर समस्या बन चुके हैं. ऐसे मे जो मामला हाल ही मे सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले मे गांव के एक युवक की शादी के दूसरे दिन ही अचानक मौत हो गयी. इस मामले को बीते छह तारीख का बताया जा रहा है. जी दरअसल इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है. आप सभी को बता दें कि अचानक हुई मौत से दूल्हे के घर में कोहराम मचा है और दुल्हन को होश नहीं है. ऐसा बताया गया है कि पांच तारीख को नानू मुखिया के पुत्र हरिराम मुखिया की शादी मधुबनी जिले के शिवनगर गांव लेशमात्र मुखिया की पुत्री रिया कुमारी से हुई.

वहीं शिवनगर में बरातियों के पहुंचते ही दुल्हन पक्ष के लोग दूल्हे को देखकर तरह-तरह की टिप्पणी करने लगे. उसके बाद उसके चाचा तेजा मुखिया ने बताया कि ''जयमाला के मंच पर जाने के दौरान एक वृद्ध महिला दूल्हे से टकरा गयी थी.'' वहीं उसके बाद ही दूल्हे की मानसिक स्थिति बिगड़ गयी और वह अलग तरह की हरकतें करने लगा. वहीं फिर हरिराम बरातियों व अन्य लोगों से उलझने लगा और चाचा तेजा ने बताया कि ''वृद्ध महिला ने दूल्हे पर जादू-टोना कर दिया, इसके चलते उसकी मानसिक हालत खराब हो गयी थी. वह अनाप-शनाप बकने लगा था.''

उसके बाद वहाँ किसी तरह उसकी शादी करायी गयी और शादी की रात दुल्हन ने पति के साथ सेल्फी भी ली. वहीं दुसरे दिन शाम करीब चार बजे दुल्हन अपने मायके चली गयी और करीब ढ़ाई घंटे के बाद ही दूल्हे की मौत हो गयी. खबरों के मुताबिक वह अपने कमरे में बेड पर मृत पाया गया और मौत के कारणों की जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है.

नोएडा में फ्लैट में मिला महिला का तीन दिन पुराना शव, जांच में लगी पुलिस

शराबबंदी होने पर भी शराब के नशे में पति ने ले ली पत्नी की जान

16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती

Most Popular

- Sponsored Advert -