शादी के पहले दूल्हे की तस्वीरें देखते ही रोने लगी दुल्हन, लोगों को समझ आता उसके पहले...
शादी के पहले दूल्हे की तस्वीरें देखते ही रोने लगी दुल्हन, लोगों को समझ आता उसके पहले...
Share:

हाल ही में अपराध की एक बड़ी खबर दिल्ली से आई है. इस मामले में महिला का विवाह परिवार के सदस्यों द्वारा तय किया गया है और छेके की रस्म भी हो चुकी है लेकिन तब तक युवती ने न तो दूल्हे से बात किया था और ना ही उसका फ़ोटो देखा था. वहीं छेका के बाद जब युवती की नजर अपने पति की तस्वीर पर गई, तो वह उसे देखकर रोने लगी. वहीं इस मामले में बताया गया कि लोग जब तक कुछ समझ पाते उसके पहले ही अचानक उसने अपना कमरा बंद कर लिया और जहर खा लिया. इस मामले को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेसी गांव का बताया जा रहा है जहाँ बीते गुरुवार की सुबह युवती ने जबरन सांवले दूल्हे से शादी करने के दबाव में जहर खा लिया.

वहीं उसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वहां से डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ रही है. मिली जानकारियों के मुताबिक़ भादिया गांव के अनुसूचित जाति टोला निवासी युवती पहले अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहती थी और वह सात महीने के लिए अपने गांव आई और अपनी मां के साथ रह रही थीं। उसके बाद दिल्ली में रहते हुए, वह एक लड़के से प्यार करने लगी और घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ दूसरे गांव के एक युवक से शादी करने का फैसला किया.

वहीं एक दिन पहले ही छेके का रस्म अदा हुआ था और इसके बाद युवती ने दूल्हे की फोटो देखी और लड़के के चेहरे के बारे में बात करते हुए, वह परेशान हो गई और उसने जहर खा लिया.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

प्रेमी के साथ मिलकर फावड़े से पति को उतारा मौत के घाट और ले गए सूने घर के कमरे...

पिता ने सुहागरात मनाने से किया इंकार तो बेटे को आया गुस्सा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -