शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़...

हाल ही में अपराध का एक मामला झांसी से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यहाँ से 65 किलोमीटर दूर एक जगह पर कुछ ऐसा हुआ कि सभी सुनकर हैरान रह गये. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में वह हो रही शादी में उस वक्त ट्विस्ट आया, जब अचानक दुल्हन-दूल्हे को गाली देने लगी, जी हाँ, इस मामले में यह बताया गया है कि शादी के मंडप में सजी-धजी दुल्हन बेसब्री से दुल्हे का इंतज़ार कर रही थी और शादी की सभी तैयारियां संपन्न हो चुकी थी. ऐसे में उसके बाद दूल्हा और दुल्हन को जयमाला के लिए स्टेज पर बुलवाया गया, लेकिन इसी बीच दुल्हन ने दुल्हे को गालियाँ देनी शुरू कर दी और गालियां इतनी गन्दी थी कि सुनने वालों ने अपने कान बंद कर लिए.

वहीं बताया गया है कि दुल्हन ने अपने होने वाले दुल्हे को चांटा भी मारा और उसकी जमकर पिटाई की. वहीं सब देखते रहे और इन सबका कारण जानने के लिए उत्साहित हो गए. अंत में बताया गया कि इस मामले की वजह यह थी कि दुल्हे का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, और किसी ने दुल्हन को ये बात बता दी थी कि वह उस लड़की को धोखा देकर उससे शादी करने के लिए आया है.

वहीं पहले तो इस बात को सुनकर दुल्हन को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब उसे दुल्हे के बारे में सबूत दिखाए गये तो इस बात को जानकर वह दंग रह गयी. वहीं इस मामले को सुन कर सभी लोग दंग रह गए. मिली जानकारी के अनुसार वह शादी 6 लाख रुपए नकद और कुछ गहनों के साथ तय हुई थी और लड़की ने अंत में दूल्हे को भगा दिया.

शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

सरकारी बसों में यात्रा कर रही महिलाएं हो जाएं सावधान, कंडक्टर की हरकत उड़ा देगी आपके होश...

बहन ने किया बिरादरी से बाहर निकाह तो भाई ने इस तरह ले लिया बदला

Most Popular

- Sponsored Advert -