ससुराल वालों को जहरीला दूध पिलाकर गहने-कैश लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले के गांव नौल्था से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ एक नई नवेली दुल्हन हजारों रुपये की नकदी और गहने लेकर भाग गई है। बताया जा रहा है उसकी शादी को अभी मात्र 8 दिन ही हुए थे और वह फरार हो गई है। इस मामले में जिससे दुल्हन की शादी हुई थी उसका नाम दिनेश बताया जा रहा है। कहा जा रहा है शादी का सारा खर्च दिनेश ने उठाया था और दुल्हन को नकदी से लेकर हजारों रुपये के जेवरात भी पहनाए थे।

बताया जा रहा है दुल्हन ने भागने से पहले ससुराल के सभी लोगों को जहरीला दूध पिला दिया था। वैसे इस समय सभी खतरे से बाहर हैं, लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इस मामले में पुलिस ने दूल्‍हे की शिकायत पर आरोपी दुल्हन, उनकी बहन बिमलेश, जालपाड़ निवासी दिनेश, पत्नी, मां और पंडित कृष्ण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। बताया जा रहा है अब आरोपी दुल्हन की तलाश में लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है। वैसे पुलिस को दिनेश ने शिकायत में बताया है कि 'उसकी शादी गत 2 दिसंबर को सुनीता गांव पावा, गली नं 7 अल्मोड़ा जिला उत्तराखंड के साथ हुई थी। बिचौलिया दिनेश, उसकी पत्नी व उसकी मां कृष्णा थे।'

वहीं आगे उसने बताया, 'सभी लोगों से कृष्ण पंडित निवासी पलड़ी ने मिलवाया था। रिश्ता तय होने के बाद 2 दिसंबर को शादी होनी तय हुई। शादी में दहेज नहीं लिया गया, लेकिन दूल्हे ने ही शादी का सारा खर्च वहन किया।' दिनेश का कहना है दुल्हन सोने-चांदी के गहने और हजारों रुपये लेकर फरार हुई है।

CORONAVIRUS INDIA:कम हो रहा है कोरोना संकट, बीते 24 घंटे में आए 31521 नए मामले

मेरे साथ रेसलिंग कोच और चीफ स्पोर्ट्स ऑफिसर ने ३ साल तक किया दुष्कर्म... CRPF महिला कांस्टेबल का आरोप

कहीं गिरेगी बर्फ तो कहीं बरसेंगे मेघ, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

Most Popular

- Sponsored Advert -