बीच शादी में दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इंकार

उत्तर प्रदेश के एक गांव में एक गज़ब का मामले देखने मिला जहाँ एक दुल्हन ने अपनी जय माला में दुल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया. जहाँ इसकी वजह जानकर हर कोई हैरान है तो वहीँ यह खबर सोशल मीडिया पर हवा के जैसे फ़ैल रही है.

दरअसल यहाँ मामला रसूलाबाद के गावं मेघजाल का जहाँ बीती रात बारात आने के इन्तजार में गांव चम चमा रहा था तो वहीँ दुल्हन पिंकी सज-धज के अपने दुल्हे के आने का इंतजार कर रही थी. बारात का गांव के लोगों और दुल्हन के परिजनों ने जोर से स्वागत किया. साथ ही दोनों पक्षों के रिश्तेदार, पड़ोसी आदि इस खुशी के माहौल में मौजूद थे. विवाह की सभी रस्म भी शुरू हो गयी थीं पर जैसे ही दुल्हन स्टेप पर दुल्हे के सामने जय माला के लिए खड़ी हुई तो अचानक शादी का नज़र ही बदल गया.

पिंकी अपने दुल्हे को जय माला पहने वाली थी कि इतने में शराब के नशे में धुत नशेडी दुल्हे हिमांशु ने विवाह समारोह में हंगामा खड़ा कर दिया. वह दुल्हन और उनके परिजनों को जोर-जोर से गालियाँ देने लगा. इस पर लड़की के परिजनों ने लड़के माफ़ी भी मांगी पर वह नहीं माना और गंदे अपशब्द बोलने लगा. इस पर दुल्हन पिंकी ने अपने माता-पिता और खुद के स्वाभिमान की लाज रखते हुए स्टेग पर सबके सामने शादी करने से इंकार कर दिया. हालाँकि इससे पहले माहौल और भी गरमा गया पर लड़की ने नशेडी दूल्हे हिमांशु से शादी करने साफ़ इंकार कर दिया. इसके बाद दुल्हे को शादी से अपनी बारात समेत शर्मंदित होकर वापस लौटना पड़ा. 

नशेडी हिमांशु  ने बाद में दुल्हन के परिजनों से सुलह करनी चाहिए और वो अपनी शादी का सुलेह्नमा करवाने थाने पंहुचा. वहीं पुलिस ने इस मामले पर दोनों पक्षों के बात सुनी और मामला दर्ज किया.हालाँकि दुल्हे को बिना शादी के ही अपने घर वापस लौटना पड़ा.

होटल के कमरे में देखा कुछ ऐसा कि कपल के खड़े हो गए रोंगटे

इस पार्क में जाकर लोग बन जाते हैं अमीर

तोता निकला नमक हराम, करवा दिया पति-पत्नी का तलाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -