हत्यारी दुल्हन : क्राइम पेट्रोल देख बनाया क़त्ल का प्लान
हत्यारी दुल्हन : क्राइम पेट्रोल देख बनाया क़त्ल का प्लान
Share:

जयपुर : अभी उसके हाथो की महंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था कि अपने ही हाथों से उसने अपनी मांग का सींदूर उजाड़ लिया. दरअसल शादी के बाद भी उसके नाजायज रिश्ते जारी थे. उसको अपने पति से मोहब्बत नहीं थी, इसलिए अपने ही हाथों से पति को मौत के घाट उतार दिया. हत्यारी दुल्हन अब है जोधपुर पुलिस के कब्जे में है. शहर के एक युवक के हाथ की नस काटने के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है.

अपने पसंद के युवक से शादी नही होने की वजह से शादी के महज एक महीने बाद हत्यारी दुल्हन ने अपने पति के हाथ की कलाई की नसें काट कर हत्या कर दी और अपने जुर्म पर पर्दा डालने के लिए उसकी मौत को खुदखुशी साबित करने का प्रयास किया. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला नाम सीमा है ओए की यह दूसरी शादी थी, उसका पहले पति से उसका तलाक हो गया था. अवैध सम्बन्ध के चलते शादी से पहले भी सीमा अपनी मां व परिजनों को नींद की गोली देकर सुला देती थी. हत्या वाले दिन भी सभी लोगों को नींद की गोली देने की बात सामने आ रही हैं.

27 वर्षीय कौशलेंद्र अरोड़ा व उसकी पत्नी सीमा शुक्रवार रात खाना खाने के बाद कमरे में सोने चले गए. इसके बाद उसकी पत्नी ने पति से मजाक करते हुए खेल-खेल में उसके पहले हाथ बांधे और उसके बाद गला दबा बेहोश कर दिया. इसके बाद दाहिने हाथ की कलाई पर चाकू से नसें काट दी. इसके बाद वह 2 घंटे तक पति के मरने का इंतजार करती रही, इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी सांसें बंद हो गई तो तसल्ली के लिए हाथ से मुंह दबाया. इसके बाद करीब साढ़े 10 बजे वह चिल्लाते हुए कमरे से बाहर आई और परिजनों को बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली.

मामले की जांच के दौरान आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पहले उसने घर से भागने का प्रयास किया. सफल नहीं हुई तो पति की हत्या का प्लान बनाया. पुलिस को पूछताछ में सीमा ने बताया कि पहले पति से तलाक के बाद घरवालों ने गत 29 मार्च को उसकी दूसरी शादी कर दी थी. लेकिन, उसे वह पसंद नहीं था. इस पर कुछ समय पूर्व अपनी मां से पति को छोड़ने की बात भी कही, लेकिन मां ने उसी घर पर रहने पर दबाव बनाया.

इस पर उसने सुसराल से भागने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाई तो उसने अपने पति की हत्या कर छुटकारा पाने की साजिश रची. जब महिला ने पुलिस को इस वारदात की कहानी बताई तो वह बेहद ही हैरान करने वाली है. उसने बताया कि पति की हत्या के लिए क्राइम पेट्रोल देख हत्या की प्लानिंग बनाई थी. इसके लिए उसने पति की हत्या कर उसे खुदकुशी का रूप देकर बचने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी. लेकिन पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ करी तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -